जहां खरीदी दूल्हे की शेरवानी, वहां निकल आया बड़ा-सा अजगर; दुकानदार छोड़कर भागा
Advertisement

जहां खरीदी दूल्हे की शेरवानी, वहां निकल आया बड़ा-सा अजगर; दुकानदार छोड़कर भागा

Python Video: क्या हो जब आप अपनी शादी के लिए शेरवानी खरीदने के लिए किसी दुकान पर जाएं और फिर वहां पर विशालकाय सांप निकल आए. आप फौरन ही उस दुकान पर भागना शुरू कर देंगे और वहां पर भगदड़ मच जाएगी.

जहां खरीदी दूल्हे की शेरवानी, वहां निकल आया बड़ा-सा अजगर; दुकानदार छोड़कर भागा

Shocking Python Video: क्या हो जब आप अपनी शादी के लिए शेरवानी खरीदने के लिए किसी दुकान पर जाएं और फिर वहां पर विशालकाय सांप निकल आए. आप फौरन ही उस दुकान पर भागना शुरू कर देंगे और वहां पर भगदड़ मच जाएगी. कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के मेरठ में देखने को मिला. यहां के एक दुकान का मालिक उस समय हैरान रह गया जब उसने अपनी दुकान के अंदर एक विशाल अजगर पाया. दुकान के मालिक रवि कुमार ने तुरंत अपने कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ दुकान खाली कर दी. उन्होंने मेरठ वन विभाग को भी सूचना दी.

शेरवानी वाले दुकान से निकल आया बड़ा अजगर

मीडिया से बात करते हुए दुकान का मालिक रवि कुमार ने बताया कि एक कस्टमर ने उनकी दुकान के एक रैक पर सांप को देखा था. उसने बताया कि हमारा एक कर्मचारी ग्राहकों को देख रहा था. कस्टमर ने अचानक सांप को देखा और उसे बताया कि तुम्हारे दुकान में सांप है. इससे सभी लोग घबरा गए और दुकान छोड़कर भाग गए. उसने कहा, “हम दुकान के बाहर रहे और सांप को बचाने के लिए वन विभाग की टीम का इंतजार करते रहे. टीम डेढ़ घंटे बाद पहुंची और सांप को सफलतापूर्वक बचाया.” घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने जब पूरा वीडियो देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए.

 

 

दुकान से सांप को पकड़ने के बाद सुरक्षित स्थान पर छोड़ा

सांप के निकलने से बाजार में अफरा-तफरी मच गई और लोग उसे वहां देखकर हैरान रह गए. एक शख्स ने वीडियो शेयर किया और कैप्शन में इसकी जानकारी की. उसने कैप्शन में लिखा, “दुकान में एक विशाल अजगर पाया गया. अजगर को देखकर बाजार में अफरा-तफरी मच गई. वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़ लिया. मेरठ के लालकुर्ती पीठ बाजार का मामला." मेरठ वन विभाग ने अजगर को बचा लिया और फिर उसे सुरक्षित रूप से उसके प्राकृतिक आवास में वापस छोड़ दिया गया. रेस्क्यू टीम ने इस मिशन में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

Trending news