Viral News: फिल्मों के 'Villain' से सीखकर पति ने पत्नी के आशिक को दे डाली ऐसी धमकी!
Advertisement
trendingNow11295985

Viral News: फिल्मों के 'Villain' से सीखकर पति ने पत्नी के आशिक को दे डाली ऐसी धमकी!

Extramarital Affair: उत्तर प्रदेश के फरीदाबाद पुलिस स्टेशन में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात लेटर में मेट्रो स्टेशन (Metro Station) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. आखिरकार पुलिस (Police) आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही. 

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral News: उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के लवर (Lover) को फंसाने के लिए मेट्रो स्टेशन समेत लाल किला और हरियाणा के मुख्यमंत्री के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली. इस शख्स का नाम रामबीर (Rambir) बताया जा रहा है और इसने ऐसा धमकी भरा पत्र स्टेशन पर फेंका कि चारों ओर टेंशन ही टेंशन फैल गई. बम स्क्वॉड की टीमों ने स्टेशन पर बम (Bomb) की जांच तक शुरू कर दी थी.

सुरक्षा एजेंसियों ने दिखाई अलर्टनेस

इस लेटर की जानकारी मिलते ही सीआईएसएफ (CISF) के जवानों ने सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट रहने के लिए कहा. रात भर एजेंसियों (Security Agencies) के अधिकारियों ने मेट्रो स्टेशन की काफी बारीकी से जांच की. इस लेटर पर किसी का मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ था, जिसका खुलासा आरोपी के पकड़े जाने के बाद हुआ.

पकड़ा गया शातिर आरोपी

इस मामले को लेकर मुरादाबाद से रामबीर को पुलिस (Police) ने हिरासत में लिया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी (Wife) के प्रेमी के लिए ऐसा जाल बिछाया था. इस लेटर के पीछे रामबीर ने लवर का मोबाइल नंबर भी लिखा था, जिससे पुलिस उसकी पत्नी के आशिक को गिरफ्तार (Arrest) कर सके. अपनी आइडेंटिटी छुपाने के लिए आरोपी ने लेटर फेंकने से पहले मास्क (Mask) पहन लिया था. 

किया हैरान कर देने वाला खुलासा

आरोपी ने पुलिस के सामने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. आरोपी रामबीर ने बताया कि उसने ये आइडिया कुछ फिल्मों और टेलीविजन सीरियल्स (TV Serials) से लिया था. ऐसा कई बार देखा गया है कि लोग एंटरटेनमेंट (Entertainment) के लिए बनाई गई मूवीज और सीरियल्स से अपराध करने का आइडिया (Idea) चुरा लेते हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news