IAS टीना डाबी ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि 7 सेकेंड में 5 बार झुकाया सिर; VIDEO वायरल हुआ तो छिड़ी बहस
Advertisement
trendingNow12488179

IAS टीना डाबी ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि 7 सेकेंड में 5 बार झुकाया सिर; VIDEO वायरल हुआ तो छिड़ी बहस

IAS Tina Dabi Viral Video: आईएएस अधिकारी टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे बीजेपी नेता सतीश पूनिया के सामने पांच बार सिर झुकाती हुई दिख रही हैं. यह वीडियो लोगों के बीच कई तरह की प्रतिक्रियाएं पैदा कर रहा है. 

 

IAS टीना डाबी ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि 7 सेकेंड में 5 बार झुकाया सिर; VIDEO वायरल हुआ तो छिड़ी बहस

IAS Tina Dabi: आईएएस अधिकारी टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे बीजेपी नेता सतीश पूनिया के सामने पांच बार सिर झुकाती हुई दिख रही हैं. यह वीडियो लोगों के बीच कई तरह की प्रतिक्रियाएं पैदा कर रहा है. इस वायरल वीडियो में वर्तमान में राजस्थान के बाड़मेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी सतीश पूनिया का अभिवादन करती हैं. सतीश पूनिया पहले राजस्थान में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं और वर्तमान में हरियाणा में पार्टी के कामकाज की देखरेख कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना डाबी सम्मान के प्रतीक के रूप में पूनिया के सामने झुक रही हैं. 

यह भी पढ़ें: साल में 25 लाख रुपये की कमाई भी कम है... खुद देख लें ये हिसाब-किताब, लोग हो रहे बांवले

रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने सात सेकंड में पांच बार ऐसा किया. इस दौरान सतीश पूनिया ने उनकी मेहनत की सराहना करते हुए कहा, "बाड़मेर इंदौर की तरह बनेगा. आप अच्छा काम कर रही हैं." जहां कुछ लोग टीना डाबी की विनम्रता की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं यह घटना सिविल सर्वेंट और राजनीतिक नेताओं के बीच के रिश्ते पर बहस भी छेड़ रही है. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने डाबी के इस इशारे के सकारात्मक पहलुओं पर जोर दिया.

एक यूजर ने कहा, "अपने से बड़ों का अभिवादन करना गलत नहीं है; वास्तव में, यह अच्छा है." एक अन्य यूजर ने भी इसी तरह की प्रतिक्रिया दी, "मुझे समझ नहीं आता कि इसमें क्या गलत है. बुजुर्गों का अभिवादन करना कोई बुरी बात नहीं है."

 

 

हालांकि, इसके विपरीत भी प्रतिक्रियाएं आई हैं. कुछ लोगों ने सवाल उठाया कि क्या इस तरह के सम्मान से सिविल सेवकों और राजनीतिक नेताओं के बीच की रेखाएं धुंधली हो जाती हैं. एक ने कमेंट ने कहा, "इस तरह का व्यवहार सिविल सेवकों की स्वतंत्रता को कमजोर कर सकता है." एक अन्य यूजर ने कहा, "सिविल सेवकों को राजनीतिक नेताओं से थोड़ी दूरी बनाए रखनी चाहिए."

यह भी पढ़ें:भारत में यहां की तबाही का मंजर देखकर कांप जाएगी रूह, भयानक तूफान में जान बचाकर भागे लोग!

कौन हैं टीना डाबी?

टीना डाबी ने 2017 में अजमेर में सहायक कलेक्टर के रूप में अपने प्रशासनिक करियर की शुरुआत की थी. उनका पूर्व विवाह आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान के साथ था, जो 2020 में खत्म हो गया था. टीना की छोटी बहन रिया डाबी ने 2020 में यूपीएससी परीक्षा में 15वीं रैंक हासिल की, जिससे उनकी प्रसिद्धि और बढ़ गई. वर्तमान में टीना आईएएस प्रदीप गवांडे से विवाहित हैं, जो जालौर के जिला कलेक्टर हैं. इस कपल ने 2022 में विवाह किया और सितंबर 2023 में उनके पहले बच्चे का स्वागत किया. 

Trending news