McDonald's में बच्चे के पैंट में चूहे ने घुसकर काटा, मां-बाप को आया गुस्सा तो किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11604901

McDonald's में बच्चे के पैंट में चूहे ने घुसकर काटा, मां-बाप को आया गुस्सा तो किया ऐसा काम

Rat Bites Kid:  मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) में कौन इस उम्मीद में जाता है कि एक चूहा उन्हें काटेगा? जब भी कोई मैकडॉनल्ड्स में जाता है तो वह अपने लिए मील लेता है और मजे से खाकर आता है, लेकिन अगर ऐसी कोई घटना हो जाती है तो हैरानी की बात है.

 

McDonald's में बच्चे के पैंट में चूहे ने घुसकर काटा, मां-बाप को आया गुस्सा तो किया ऐसा काम

Rat Crawls Kids Pants: मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) में कौन इस उम्मीद में जाता है कि एक चूहा उन्हें काटेगा? जब भी कोई मैकडॉनल्ड्स में जाता है तो वह अपने लिए मील लेता है और मजे से खाकर आता है, लेकिन अगर ऐसी कोई घटना हो जाती है तो हैरानी की बात है. तेलंगाना के कोमपल्ली में एसपीजी होटल में मैकडॉनल्ड्स के डाइनिंग एरिया में टॉयलेट से दौड़कर आया एक चूहा 8 साल के बच्चे के पैंट में घुस गया और फिर उसे काट लिया.

मैकडॉनल्ड्स में चूहे ने बच्चे को काटा

घटना के समय बच्चा अपने माता-पिता के साथ था. रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे में 8 मार्च को हुई इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया. पिता अपने बेटे को बोवेनपल्ली अस्पताल ले गए और उसे रेबीज और टिटनेस का टीका लगाया. 9 मार्च को उस व्यक्ति ने रेस्टोरेंट चेन के मैनेजमेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. इस भयानक घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है और यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या लोगों को ऐसे मल्टिनेशनल फूड कंपनी में भी खाने-पीने से डरना होगा.

 

 

बच्चे को रेबीज के दिए गए दो टीके

वीडियो में एक चूहे को रेस्टोरेंट के टॉयलेट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है और टेबल के नीचे अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रहा है जहां वह आदमी, उसका बच्चा और उसकी पत्नी बैठे थे. 8 साल के लड़के के पिता ने अपने बच्चे को अपनी ओर खींचा और चूहे को दूर भगाने की कोशिश की. हालांकि, तब तक चूहे ने बच्चे के पैंट में घुसकर उसे काट लिया था.  लड़के के बाएं पैर में मांस के दो घाव होने का दावा करते हुए परिवार ने कानूनी कार्रवाई की है. अगले तीन दिनों के दौरान लड़के को रेबीज के टीके की दो और खुराक दी गई. पिता ने कहा कि रेस्तरां के कर्मचारी लापरवाह थे क्योंकि उन्होंने चूहे को रोकने के लिए ज्यादा कुछ नहीं किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news