Dance Video: 'काला चश्मा' पर जापानी लड़कियों ने किया कमाल, गाने पर दिखाए शानदार मूव्स
Advertisement

Dance Video: 'काला चश्मा' पर जापानी लड़कियों ने किया कमाल, गाने पर दिखाए शानदार मूव्स

Dance on Kala Chashma: 'काला चश्मा' का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. भारत ही नहीं दुनियाभर के लोग इस गाने पर अपने डांस स्किल को दिखा रहे हैं. इसी कड़ी में जापान की कुछ लड़कियों ने धमाल मचा दिया.

Dance Video: 'काला चश्मा' पर जापानी लड़कियों ने किया कमाल, गाने पर दिखाए शानदार मूव्स

Japanese Girls Dance on Kala Chashma: बॉलीवुड फिल्म बार-बार देखो के गाने काला चश्मा का नशा लोगों के सिर से उतरता नजर भी नहीं आ रहा है. इस सुपरहिट गाने पर रोज कुछ ना कुछ बेहतरीन चीज वायरल हो जाती है. इसी कड़ी में जापान की लड़कियों का एक ग्रुप इस गाने की धुन पर जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आया है. इन लड़कियों का एक मजेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

दस लड़कियों का काला चश्मा गाने पर डांस
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर क्विक स्टाइल नामक हैंडल से पोस्ट किया गया है. इसमें करीब दस लड़कियों का एक ग्रुप दिख रहा है जो काला चश्मा गाने पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. खास बात यह कि यह लड़कियां स्कूल की लग रही हैं क्योंकि इसके कपड़े एक जैसे ही दिख रहे हैं और इनके हेयरस्टाइल भी एकदम एक जैसा ही दिख रहा है.

एक-एक स्टेप को बेहतरीन अंदाज में किया
इस डांस की एक और खास बात यह भी है कि इन्होंने गाने के एक एक स्टेप को बेहतरीन अंदाज में किया है. पहले एक लड़की शुरूआती फ्लोर स्टेप करती हुई नजर आई इसके बाद सब साथी लड़कियों ने उसका साथ दिया फिर बाद में एक अन्य लड़की ने अगला मूव दिखाया. आखिर में सभी लड़कियों ने एक साथ स्टेप करके इस डांस को बेहतरीन बना दिया.

काला चश्मा पर इस नए वायरल वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं. इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. पोस्ट में वीडियो का कैप्शन भी कमाल का लिखा गया है कि दुनियाभर में इस गाने का ट्रेंड खत्म ही नहीं हो रहा है. फिलहाल इस वीडियो को नीचे देखें.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Quick Style (@thequickstyle)

Trending news