जीजू की एंट्री पर साली ने किया ऐसा धांसू वेलकम, कार से उतरते ही किया कुछ ऐसा- देखें Video

Jija Saali Viral Video: शादी में जीजा और साली के बीच की धांसू केमिस्ट्री दिखी. जैसे ही दूल्हा, दुल्हन के घर के सामने कार से पहुंचा तो साली भी वहां पहुंच गई. अपने जीजू का साली ने जोरदार वेलकम किया.

जीजू की एंट्री पर साली ने किया ऐसा धांसू वेलकम, कार से उतरते ही किया कुछ ऐसा- देखें Video

Jija Saali Video: जब भी किसी लड़के या लड़की की शादी होती है तो कई सारे नए रिश्ते एक साथ बनते हैं. दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom video) के रिश्तेदारों समेत उनके मेहमान भी शादी (Wedding Video) के मौके पर मौजूद होते हैं. इस दौरान सबसे खास रिश्ता देखने लायक जीजा और साली (Jija Saali) के बीच का होता है. दोनों के बीच बनने वाली नई-नई बॉन्डिंग काफी मजेदार होती है.

यह भी पढ़ें: पापा दिखा रहे थे ऐसा टैलेंट, अचानक कैमरे के सामने आया बेटा तो मारा जोरदार थप्पड़- देखें मजेदार Video

जीजू की एंट्री पर साली ने यूं किया स्वागत

जीजा-साली (Jija Saali) के बीच होने वाली नोंक-झोंक से लेकर शादी में निभाए जाने वाले रीति-रिवाज के दौरान, हर वक्त नाते-रिश्तेदार की निगाहें इन्हीं पर टिकी होती है. वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा अपने गाड़ी में बैठकर ससुराल पहुंचता है तो वहां खड़े लोग उसे घेर लेते हैं. तभी साली अंदर से एक रिवाज निभाने के लिए बाहर आती है. इतना ही नहीं, इस दौरान जैसे ही साली अपने जीजू से मिलती है तो पहले हाथों से पंच करते हैं और फिर हाथ पकड़कर बाहर निकालती है. सिर पर मटका रखकर आई साली रस्म निभाने लगती है. इस दौरान जीजू भी मुस्कुराते हुए साली के साथ रीति-रिवाज में शामिल हो जाता है.

 

 

जीजा-साली की केमिस्ट्री हुई वायरल

जीजा और साली (Jija Saali Video) के बीच की यह केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो बेहद वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर द शादी स्वैग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इसका ओरिजनल वीडियो पारू तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दुल्हन की बहन ने दूल्हे का स्वागत किया'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.