Jija Sali News: पाकिस्तानी जीजा का पैर पकड़कर बैठ गई साली, घरवालों ने घेरा तो गुस्साकर दूल्हे ने उठाया ये कदम
X

Jija Sali News: पाकिस्तानी जीजा का पैर पकड़कर बैठ गई साली, घरवालों ने घेरा तो गुस्साकर दूल्हे ने उठाया ये कदम

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Sali News: पाकिस्तानी जीजा का पैर पकड़कर बैठ गई साली, घरवालों ने घेरा तो गुस्साकर दूल्हे ने उठाया ये कदम

Jija Sali News: भारत की शादियों में जिस तरह के रीति-रिवाज और रस्मों को माना जाता है, कुछ वैसा ही मिलता-जुलता पाकिस्तान में भी शादियां होती हैं. दोनों ही देश में एक रस्म ऐसी है, जिसके बिना शादी अधूरी-अधूरी सी लगी है. जी हां, वो है जूता चुराई या जूता छुपाई रस्म. शादी में इस रस्म को बड़े ही मजेदार अंदाज में मनाया जाता है. जीजा और साली (Jija Saali) के बीच की नोंक-झोंक देखकर आपको ऐसा लगेगा कि भारत में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है. चलिए देखते हैं जीजा और साली के बीच कैसे बहस हुई.

यह भी पढ़ें: दूल्हे का पैर खींचकर दोस्तों ने किया 'गंदा खिलवाड़', दुल्हन ने बचाने की कोशिश की लेकिन फिर

पाकिस्तानी जीजा से साली ने रख दी इतने लाख की डिमांड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान की एक शादी में जूता चुराई रस्म के दौरान साली अपने जीजाजी (Jija Saali) के पैर पकड़कर बैठ जाती है. साली पहले तो अपने जीजाजी (Jija Sali) के पैर से जूते निकालकर अपनी पास रख लेती है और फिर शगुन के पैसों की डिमांड करने लग जाती है. साली जब अपने जीजाजी (Jija Saali News) से पैसों की डिमांड कर रही होती है तो इस वक्त दुल्हन के घर वाले उसे घेरकर खड़े हो जाते हैं. साली के साथ उसके परिवार के लोग भी 2 लाख पाकिस्तानी रुपये की मांग करने लगते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: पंडितजी ने दुल्हन को बोला- 'स्त्री जाति को अकेले नहीं जाना चाहिए', फिर मिला होश उड़ाने वाला जवाब

स्टेज पर खड़े होकर दुल्हन से तुरंत चलने की चेतावनी दी

जीजा (Jija Saali) काफी देर तक यह सुनता रहता है और साली को कम पैसे देकर मनाने की पूरी कोशिश करता है. हालांकि, जब साली मानने को तैयार नहीं होती तो वह स्टेज पर ही खड़ा हो जाता है और अपनी दुल्हनिया का हाथ पकड़कर तुरंत चलने को कहता है. लोगों के घिरे हुए जीजाजी (Jija Saali News) यह करने में नाकाम हो जाते हैं और वापस अपनी जगह पर बैठ जाते हैं. भले ही यह सब पाकिस्तान की शादी में हो रहा था, लेकिन वीडियो देखकर कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा था.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news