Justin Bieber ने शेयर किया जगराते का वीडियो, भारतीय शख्स के अनोखे डांस को देख दंग रह गए लोग
Advertisement
trendingNow11285972

Justin Bieber ने शेयर किया जगराते का वीडियो, भारतीय शख्स के अनोखे डांस को देख दंग रह गए लोग

Indian Drummer Viral Video: एक वीडियो ने कनाडाई पॉप गायक जस्टिन बीबर का भी ध्यान अपनी ओर खींचा. वीडियो में दिख रहा शख्स अजीबोगरीब तरीके से ड्रम बजाता है. वीडियो ने कनाडाई गायक को हैरान कर दिया, जिन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया.

 

Justin Bieber ने शेयर किया जगराते का वीडियो, भारतीय शख्स के अनोखे डांस को देख दंग रह गए लोग

Justin Bieber Shared Indian Video: इंस्टाग्राम पर रील्स देखने वाले लोगों ने एक वायरल वीडियो जरूर देखा होगा, जिसमें एक ड्रमर 'माता के जगराते' में उछल-उछलकर ढोल बजा रहा है. हालांकि, उसके ढोल बजाने का स्टाइल थोड़ा जुदा है जिसकी वजह से लोग उसका मजाक बना रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इसने कनाडाई पॉप गायक जस्टिन बीबर का भी ध्यान अपनी ओर खींचा. वीडियो में दिख रहा शख्स अजीबोगरीब तरीके से ड्रम बजाता है. वीडियो ने कनाडाई गायक को हैरान कर दिया, जिन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया.

जस्टिन बीबर ने भारतीय ड्रमर का वीडियो किया शेयर

इंस्टाग्राम स्टोरी में बीबर ने अपने दोस्त और ड्रमर डेवोन टेलर को टैग किया. क्लिप को मूल रूप से रंगिले हरियाणवी नाम के एक यूजर ने 8 जुलाई को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया था. टेलर को टैग करते हुए बीबर ने लिखा, "@stixxtaylor, मैं आपसे यह अगला शो करने की उम्मीद कर रहा हूं.' वीडियो में, कई सारे भक्त आस-पास बैठे और नाचते हुए नजर आ रहे हैं. जगराता के दौरान ढोल बजाते हुए एक शख्स बार-बार कूद रहा था. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. नेटिजन्स को वीडियो पसंद आया. इसे अब तक 20.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और नौ लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

 

 

इंस्टाग्राम यूजर्स ने कुछ यूं दी प्रतिक्रियाएं

वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी कई रिएक्शन हैं. बीबर की इंस्टाग्राम स्टोरी देखने के बाद कई यूजर्स वीडियो पर रीडायरेक्ट हो गए. एक यूजर ने लिखा, 'जस्टिन बीबर को भी इस तरह से कुछ करना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अपने काम को कुछ इस तरह से एन्जॉय करना चाहिए.' एक शख्स ने तो मजाकिया अंदाज में लिखा, 'पापा का जिन.' वहीं, कई सारे लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि जस्टिस बीबर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया है.

इस साल जून में, बीबर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रशंसकों को सूचित किया गया कि उन्हें रैमसे हंट सिंड्रोम (Ramsay Hunt Syndrome) का पता चला है. यह एक ऐसी स्थिति है जो आंशिक चेहरे के पैरालाइज का कारण बनती है. वीडियो में, सिंगर ने कहा कि वह चेहरे का व्यायाम कर रहे थे और तभी ऐसा हुआ.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news