Kala Chashma पर गोरों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, लूट ली सारी महफिल
Advertisement
trendingNow11334384

Kala Chashma पर गोरों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, लूट ली सारी महफिल

Kala Chashma Trending: काला चश्मा (Kala Chashma) पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. लोग गोरों के बॉलीवुड गाने पर डांस को खूब पसंद कर रहे हैं.

काला चश्मा गाने पर गोरों ने किया डांस.

Kala Chashma Dance: सोशल मीडिया (Social Media) पर यूं तो आपने कई वायरल वीडियो (Viral Video) देखे होंगे, लेकिन ये वीडियो आपको हैरान कर देगा. बॉलीवुड गाने देश ही नहीं दुनियाभर में फेमस हैं. बॉलीवुड गानों (Bollywood Songs) के फैन सात समंदर पार भी हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ गोरे काला चश्मा गाने (Kala Chashma) पर धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गोरे किसी फुटओवर ब्रिज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को नेटिजंस (Netizens) भी खूब पसंद कर रहे हैं और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

काला चश्मा गाने पर लड़कों ने की खूब मस्ती

वायरल वीडियो में 4 गोरे लड़के बॉलीवुड गाने काला चश्मा पर डांस कर रहे हैं. वो गाने पर डांस के सारे स्टेप बहुत अच्छे से कर रहे हैं. भले ही उन्हें गाने के बोल ठीक से समझ ना आ रहे हों लेकिन उनके जोश में कोई कमी दिखाई नहीं पड़ती है. वो गाने पर डांस के दौरान खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. काला चश्मा गाने पर डांस कर रहे चारों गोरों ने काला चश्मा लगा रखा है. वहीं दो लड़कों ने ब्लैक कैप भी पहनी हुई है.

 

सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि काला चश्मा गाने पर डांस का ये वायरल वीडियो Manoletyet नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. वायरल वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बड़ी संख्या में यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन भी दिया है.

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये गाना मुझे बहुत पसंद है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप काला चश्मा गाने पर डांस करेंगे. मजा आ गया. वहीं एक अन्य यूजर लिखा कि सारे इंडियन फैन ये देखकर बहुत खुश होंगे.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लड़कों आपने बहुत अच्छा काम किया. इसके अलावा हबीबा नामक एक यूजर ने लिखा कि डांस की कोई भाषा नहीं होती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news