Trend: अब 'काला चश्मा' ट्रेंड पर इन लड़कों ने मचाई धूम, वीडियो देख आ जाएगी मौज!
Advertisement
trendingNow11350047

Trend: अब 'काला चश्मा' ट्रेंड पर इन लड़कों ने मचाई धूम, वीडियो देख आ जाएगी मौज!

Kala Chashma: इंस्टाग्राम पर काला चश्मा ट्रेंड हर किसी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. जिसे देखो इस गाने पर रील (Reel) पोस्ट करता नजर आ जाता है. ऐसा ही एक जोरदार वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स (Users) को काफी पसंद आ रहा है. 

Trend: अब 'काला चश्मा' ट्रेंड पर इन लड़कों ने मचाई धूम, वीडियो देख आ जाएगी मौज!

Instagram Challenge: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ सिंगिंग के होते हैं तो कुछ डांसिंग (Dancing) के होते हैं. अगर आपकी रगों में भी डांस के लिए जुनून दौड़ता है तो आपको भी ये वीडियो काफी पसंद आने वाला है. इस वीडियो में कुछ लड़कों को काला चश्मा गाने (Kala Chashma Song) पर गजब का डांस करते हुए देखा जा सकता है.

किया ताबड़तोड़ डांस

इस वीडियो में कुछ लड़कों का एक ग्रुप बड़े ही स्वैग (Swag) के साथ डांस करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज बटोर रहे इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EmetSound (@emetsound)

लोगों को बनाया फैन

इन लड़कों का डांस देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स इनके फैन (Fan) बन गए हैं. कई लोग इनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए. इन सबका तालमेल वाकई में लाजवाब था. सभी के चेहरे पर खुशी और कॉन्फिडेंस (Confidence) इनके डांस में चार चांद लगा रहा था. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) भी किया है. आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कई लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news