खान सर की कलाई पर 7000 बहनों ने बांधी राखी! कोचिंग के अंदर दिखा कुछ ऐसा Video
Advertisement
trendingNow12393063

खान सर की कलाई पर 7000 बहनों ने बांधी राखी! कोचिंग के अंदर दिखा कुछ ऐसा Video

Khan Sir Raksha Bandhan: रक्षाबंधन के मौके पर उनके छात्राओं ने ढेर सारी राखियां बांधी. इस साल की कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन पिछले साल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खान सर ने अपने हाथ में इतनी सारी राखियां बांधी थी कि लोग दावा करने लगे कि यह अब तक कि सबसे ज्यादा राखी बांधे जाने का रिकॉर्ड है. 

खान सर की कलाई पर 7000 बहनों ने बांधी राखी! कोचिंग के अंदर दिखा कुछ ऐसा Video

Khan Sir Rakshabandhan Video: भारत में खान सर ने एक अलग ही पहचान बनाई है. उन्होंने अपने आसान और नए तरीके की पढ़ाई से सभी का दिल जीता है. अक्सर उनके वीडियो रील्स, यूट्यूब व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं. रक्षाबंधन के मौके पर उनके छात्राओं ने ढेर सारी राखियां बांधी. इस साल की कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन पिछले साल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खान सर ने अपने हाथ में इतनी सारी राखियां बांधी थी कि लोग दावा करने लगे कि यह अब तक कि सबसे ज्यादा राखी बांधे जाने का रिकॉर्ड है. इंडिया टुडे के मुताबिक, उन्होंने करीब 7000 राखी बांधी जो शायद रिकॉर्ड है. फिलहाल, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...

रक्षाबंधन पर खान सर की कलाई में राखी

पटना के चहेते टीचर खान सर की कलाई पर रक्षाबंधन के मौके पर हजारों राखियों का प्यार बंधा. रक्षाबंधन के इस पावन पर्व पर उनकी कोचिंग में छात्राओं की भीड़ उमड़ी. हर साल की तरह इस बार भी खान सर के छात्र-छात्राओं ने उन्हें राखी बांधकर अपना स्नेह व्यक्त किया. खान सर की कलाई पर बंधी हर राखी इस बात का प्रमाण है कि उन्होंने हजारों छात्राओं के भविष्य को गढ़ने में अहम भूमिका निभाई है. अपनी शिक्षा के माध्यम से उन्होंने न केवल छात्राओं को ज्ञान दिया बल्कि उन्हें आत्मविश्वास भी दिया है. यही कारण है कि छात्राएं उन्हें अपना आदर्श मानती हैं और हर साल रक्षाबंधन पर उन्हें राखी बांधती हैं.

 

 

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो पुराना वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि हजारों राखिया बांधी थी. पुराने वीडियो में वो स्टेज पर आकर बैठते हैं और एक छात्रा उनके चेहरे पर आए पसीने को पोछते हैं. वायरल होने वाले इस वीडियो को देखकर आपका भी दिल पिघल जाएगा. देशभर में लाखों छात्र-छात्राएं उन्हें पसंद करते हैं और उनसे पढ़ने का सपना रखते हैं. यही वजह है कि आज वह देश के नामी टीचर्स में से एक हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@inspiring_teachers_2024)

 

Trending news