Cobra Fight: जब जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देने वाला मुकाबला!
Advertisement

Cobra Fight: जब जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देने वाला मुकाबला!

Lion vs Cobra: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही खतरनाक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप किंग कोबरा (King Cobra) को जंगल के राजा शेर के साथ भिड़ते हुए देख सकते हैं. वीडियो देख आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. 

Cobra Fight: जब जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देने वाला मुकाबला!

Social Media Viral: आपने अक्सर डिस्कवरी चैनल्स में जंगली जानवरों (Wild Animals) को आपस में भिड़ते हुए देखा होगा. कई बार ये जानवर एक दूसरे को इतनी कड़ी टक्कर देते हैं कि ये कहना मुश्किल हो जाता है कि इस जंग (War) का विजेता कौन होने वाला है. ऐसा ही एक अनोखा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में एक खतरनाक और जहरीला किंग कोबरा भयानक शेर (Lion) से पंगा लेता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई एक्साइटेड (Excited) हो रहा है. 

एक दूसरे की जान के बने दुश्मन 

एक शेर के परिवार को इस वीडियो में हंसते-खेलते हुए देखा जा सकता है. वहीं दूसरी ओर इस फैमिली को इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि कुछ ही देर के बाद एक खतरनाक कोबरा इन पर हमला (Attack) करने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो (Viral Video) को

जरूर देखें-

कोई भी हार मानने को तैयार नहीं

वीडियो के आखिर में दिखाया जाता है कि एक शेर के बच्चे और कोबरा के बीच फाइट (Fight) हो जाती है. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो पाता है कि इस लड़ाई में किसकी जीत (Winner) होती है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि कैसे किंग कोबरा ने विशालकाय शेर पर हमला किया? इस वीडियो को देख लोगों के रोंगटे भी खड़े हो सकते हैं. 

वीडियो देख रह जाएंगे दंग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. बहुत से लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. हालांकि ऐसा माना जाता है कि आमतौर पर इस तरह की लड़ाई में जीत जंगल के राजा (King Of The Forest) की ही होती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news