King Cobra ने डंसा तो सांप को बोरी में बंदकर अस्पताल पहुंचा बेटा, डॉक्टर भी रह गए दंग
Advertisement
trendingNow11793574

King Cobra ने डंसा तो सांप को बोरी में बंदकर अस्पताल पहुंचा बेटा, डॉक्टर भी रह गए दंग

Cobra Attack: मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक चौंकाने वाली घटना घटी. यह घटना बीते शनिवार की है. एक शख्स एक बोरी में सांप को बंद करके साथ लेकर अस्पताल पहुंच गया. जब वहां के डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी ने तो वह बेहद ही दंग रह गए.

 

King Cobra ने डंसा तो सांप को बोरी में बंदकर अस्पताल पहुंचा बेटा, डॉक्टर भी रह गए दंग

Snake Shocking Video: पलामू के डालटनगंज स्थित मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक चौंकाने वाली घटना घटी. यह घटना बीते शनिवार की है. एक शख्स एक बोरी में सांप को बंद करके साथ लेकर अस्पताल पहुंच गया. जब वहां के डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी ने तो वह बेहद ही दंग रह गए. पूरे मामले का पीछे का कारण यह था कि रेहला के गोदरमा गांव में एक घर में सांप घुस गया था और लोगों ने सांप को पकड़ने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया था. वह आया तो सांप को पकड़ लिया, लेकिन सांप ने उस वक्त स्नैक कैचर को काट लिया. तत्काल उसे मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.

स्नैक कैचर के बेटे ने सांप को पकड़ा

इस मामले में ट्विस्ट तब आया, जब स्नैक कैचर के बेटे ने कांटने वाले सांप को पकड़ा और फिर उसे बोरे में भरकर अस्पताल लेकर आ गया. इसके पीछे की वजह यह है कि सांप की पहचान कर उसके पिता का अच्छे से इलाज हो सके. सांप की पहचान जहरीले कोबरा के रूप में हुई, जिसके बाद घायल का इलाज चल रहा है. इस घटना से इमरजेंसी वार्ड में मौजूद डॉक्टर समेत अन्य लोग दंग रह गए. बाद में पुलिस और वन विभाग ने सांप को कब्जे में लेकर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया.

अस्पताल में सांप लेकर पहुंच गया लड़का

इस घटना के बाद, जब शख्स को डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी के द्वारा भर्ती किया गया, उसके बेटे ने बताया कि वह सांप को भी बोरी में बंद करके लाया है. डॉक्टर भी हैरान रह गए और सोच में पड़ गए. उससे पूछा गया कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा. इसका उद्देश्य था कि सांप की पहचान करके उसके पिता का सही इलाज किया जा सके. उसके पिता का इलाज हुआ. जहरीले सांप को कब्जे में लेकर पुलिस और वन विभाग के सहायता से सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया. इस घटना ने लोगों को सांपों के साथ संबंधित सतर्क रहने के लिए जागरूक किया.

रिपोर्ट: आशीष शुक्ला

Trending news