Knowledge News: कौन सा ऐसा शब्द है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं? लड़की के सवाल से कंफ्यूज हुए लोग
Advertisement
trendingNow12426149

Knowledge News: कौन सा ऐसा शब्द है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं? लड़की के सवाल से कंफ्यूज हुए लोग

Knowledge News: एक लड़की द्वारा ऑनलाइन पोस्ट की गई एक जटिल शब्द पहेली ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. वीडियो में लड़की ने अपने फॉलोअर्स से एक सवाल पूछा, "कौन सा वर्ड है जो लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं उसको?"

 

Knowledge News: कौन सा ऐसा शब्द है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं? लड़की के सवाल से कंफ्यूज हुए लोग

Knowledge News: एक लड़की द्वारा ऑनलाइन पोस्ट की गई एक जटिल शब्द पहेली ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. वीडियो में लड़की ने अपने फॉलोअर्स से एक सवाल पूछा, "कौन सा वर्ड है जो लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं उसको?" इस सवाल को सुनकर कई सारे लोग बेहद ही परेशान हो गए और सोच में पड़ गए कि आखिर ऐसा कौन सा शब्द हो सकता है. लड़की ने इसके आगे कहा, "मैंने आपको इसका एक बड़ा सुराग दिया है! बताओ." इसके बाद भी वह वीडियो बनाना जारी रखती है. फिर वह हंसती है और कैमरा आसमान की ओर इशारा करते हुए कहती है, "तब तक मौसम देखो. वाह."

यह भी पढ़ें: आसमान से अचानक गिरने लगे सैकड़ों अंडरवियर, लोगों ने सिर उठाकर देखा तो बोले- ये कैसी बारिश?

सवाल पूछकर छा गई लड़की

वीडियो को हिमानी कोतवाल नाम के इंफ्लुएंसर द्वारा शेयर किया गया है, जो अपने इंस्टाग्राम हैंडल imhimanikotwal से खुद को एक वीडियो कंटेंट क्रिएटर के रूप में बतलाती हैं. वीडियो के साथ कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा, "बताओ" जिसके साथ उन्होंने कई इमोजी और हैशटैग #himanikotwal #blessed और #gratitude जोड़े हैं. कई यूजर्स ने पहेली के दिलचस्प जवाब दिए हैं, जबकि कुछ ने उनकी सुंदरता पर कमेंट्स किए. कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि इस पहेली का सही शब्द "नहीं" है, क्योंकि इसका जवाब सवाल में ही छिपा था तो लोग समझ नहीं पाए.

 

 

यह भी पढ़ें: वाह रे पाकिस्तानी जनता... बेटी पर नजर रखने के लिए पिता ने शरीर के इस पार्ट पर लगाया CCTV कैमरा

लोगों ने दिए कुछ ऐसे मजेदार जवाब

यूजर्स में से एक अजय ठाकुर ने कहा कि पहेली का सही उत्तर "ब्लैकबोर्ड" है. हालांकि, एक अन्य यूजर शहमीर ने कहा कि जवाब कीबोर्ड है जबकि फिरोज खान ने कहा, "Rx को डॉक्टर वाले प्रिस्क्रिप्शन." एक अन्य यूजर ने लिखा, "Gvffhwdbvdrgxysfrvbvhfbdz ... बहन. मैंने इसे लिख दिया है, आप इसे पढ़ें और मुझे बताएं." सबसे दिलचस्प कमेंट प्रकाश गुप्ता की थी. उन्होंने मजाक में पूछा, "मैं डर गया था, वीरान फिल्म की जैस्मीन अचानक कहां से आ गई?" 

Trending news