Lionel messi: क्या सच में लियोनेल मेसी ने 8 करोड़ के टिश्यू पेपर से आंसू पोंछे? जानें पूरा मामला
Advertisement

Lionel messi: क्या सच में लियोनेल मेसी ने 8 करोड़ के टिश्यू पेपर से आंसू पोंछे? जानें पूरा मामला

Lionel messi tissue paper: सोशल मीडिया पर लियोनेल मेसी का आंसू पोंछेने वाला वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. मेसी ने जिस टिश्यू पेपर से आंसू पोंछे थे, उसकी कीमत लगभग 8 करोड़ रुपये रखी गई है. इस पोस्‍ट को देखकर हर कोई दंग है. 

Lionel messi: क्या सच में लियोनेल मेसी ने 8 करोड़ के टिश्यू पेपर से आंसू पोंछे? जानें पूरा मामला

Tissue paper price: अर्जेंटीना (Argentina) ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल (FIFA WC 2022 Final) में  फ्रांस को शिकस्त दे दी. अर्जेंटीना के कप्तान और स्टार प्‍लेयर लियोनल मेसी ने फिर से बेहतरीन प्रदर्शन कर करोड़ों लोगों को अपना दिवाना बना लिया है. मेसी एक ऐसे फुटबॉल प्‍लेयर हैं जो पूरी दुनिया में फेमस हैं. आप भी किसी न किसी खिलाड़ी के फैन होंगे. कई फैन्‍स के लिए उनके आंसू की बूंद भी बहुत कीमती होती है. लियोनेल मेसी ने अगस्‍त 2021 में बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को बहुत लंबे वक्‍त के बाद छोड़ा था. उस समय वे बहुत ही भावुक हो गए थे. उन्‍होंने जिस टिश्यू पेपर से आंसू साफ किए थे, उसकी कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे. 

पत्नी ने दिया था ये टिश्यू पेपर

अगस्‍त 2021 में बार्सिलोना फुटबॉल क्लब को छोड़ने की घोषणा करते वक्‍त मेसी भावुक हो गए थे और उनकी आंखों से आंसू आने लगे. उसके बाद उनकी वाइफ ने उन्‍हें टिश्‍यू पेपर दिया. इस टिश्‍यू पेपर से मेसी ने आंसू और नाक पोंछी. उस समय किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि इस टिश्‍यू पेपर की कीमत करोड़ों रुपये भी लग सकती है. 

8 करोड़ रुपये का टिश्‍यू पेपर 

लियोनेल मेसी ने बार्सिलोना क्लब को छोड़ने की अनाउंसमेंट करने के लिए प्रेस कांफ्रेंस रखी थी. उस दौरान मेसी के किसी एक फैन ने उस टिश्यू पेपर को संभाल कर रख लिया. खबरों के मुताबिक, Mercado Libre वेबसाइट पर मेसी द्वारा इस्‍तेमाल किया गया टिश्‍यू पेपर को बेचा जा रहा था. जहां उस पेपर की कीमत एक मिलियन डॉलर यानी लगभग 8 करोड़ रुपये रखी गई थी.  

बार्सिलोना क्लब से कब जुड़े थे मेसी?  

लियोनेल मेसी 2004-05 में बार्सिलोना क्लब से जुड़े थे. उन्‍होंने 1 मई 2005 को सीनियर टीम के लिए अपना पहला गोल दागा. इसके बाद 24 जून को उन्‍होंने सीनियर प्लेयर के तौर पर बार्सिलोना के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news