लखनऊ के इन लोगों ने खोजा पैसा कमाने का जबरदस्त आईडिया! पता बताने के लेते हैं 50 रुपये
Advertisement
trendingNow11736425

लखनऊ के इन लोगों ने खोजा पैसा कमाने का जबरदस्त आईडिया! पता बताने के लेते हैं 50 रुपये

Lucknow Pandit: लखनऊ के बीबीगंज में रहने वाले लोग मुसाफिरों को एक पंडित जी का पता बताकर परेशान हो गए हैं. इस दिक्कत से निजात पाने के लिए उन्होंने एक अनोखा धंधा शुरू कर दिया है जिससे अब स्थानीय लोगों की कमाई होने लगी है.

फाइल फोटो

Lucknow Bibiganj News: लखनऊ के बीबीगंज में स्थानीय लोग मुसाफिरों द्वारा पता पूछने को लेकर काफी परेशान हो गए हैं. इस समस्या से निजात पाने के लिए यहां कई घरों पर ₹50 देने का बोर्ड लगा दिया गया है. लखनऊ के बीबीगंज में इन दिनों एक पंडित जी बहुत ज्यादा मशहूर होते जा रहे हैं जिनसे मिलने के लिए दूर-दूर से लोग आते रहते हैं लेकिन उनका पता जानने के लिए राहगीरों को स्थानीय लोगों की मदद लेनी पड़ रही है, क्योंकि पंडित जी ने अपना कोई बोर्ड नहीं लगा रखा है.

जानिए क्या है पूरा मामला?

लखनऊ के बीबीगंज में लोगों ने कमाई करने का एक जबरदस्त तरीका इजाद किया है. यहां पर लोग मुसाफिरों को पता बताते हैं और बदले में ₹50 का नोट लेते हैं. बीबीगंज में बुद्धराम नाम के एक मशहूर पंडित जी हैं, जिनकी ख्याति दूर-दूर तक फैली हुई है और उनसे मिलने के लिए काफी लोग आते हैं. हालांकि, बुद्धराम जी ने अपना कोई बोर्ड कहीं नहीं लगा रखा है जिसकी वजह से मुसाफिरों को दिक्कत होती है. इस समस्या से निदान पाने के लिए सबसे पहले मुसाफिरों का सामना पंडित जी के पड़ोसियों से होता है. राहगीर पड़ोसियों से पंडित जी का पता पूछते हैं जिसके लिए आस-पास के लोग ₹50 चार्ज करते हैं.

पंडित जी लेते हैं मात्र ₹200

आपको जानकर हैरानी होगी कि कथित तौर पर पंडित जी समस्या का उपाय बताने के लिए मात्र ₹200 चार्ज करते हैं लेकिन उनका पता जानने के लिए लोगों को ₹50 और खर्च करना पड़ता है. कई लोगों ने तो अपने घरों पर बोर्ड लगा रखा है कि पंडित जी का पता पूछने के लिए ₹50 देने होंगे. कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने से पंडित जी के दरवाजे पर लोग दस्तक देना बंद कर देंगे. गौरतलब है कि बुद्धराम का पता बता कर उनके पड़ोसी तंग आ चुके हैं.

Trending news