Trending News: मस्ती के लिए इस लड़के ने 9 लड़कियों से की शादी, अब घर चलाना भी हो रहा मुश्किल
Advertisement
trendingNow11304590

Trending News: मस्ती के लिए इस लड़के ने 9 लड़कियों से की शादी, अब घर चलाना भी हो रहा मुश्किल

Viral News: ब्राजील के आर्थर ओ उर्सो ने पिछले साल एक ही प्रोग्राम में 9 लड़कियों के साथ शादी कर सबको हैरान कर दिया था. इन 9 में एक लड़की ने बाद में उर्सो को छोड़ दिया. अब वह 8 पत्नियों के साथ रह रहे हैं. उन्होंने इतनी पत्नियों को होने के फायदे और नुकसान भी बताए हैं.

अपनी पत्नियों के साथ उर्सो

Latest Trending News: आमतौर पर एक मंडप पर एक लड़का एक ही लड़की से शादी करता है, लेकिन सोचिए अगर कोई एक ही साथ 9 लड़कियों के साथ शादी कर ले तो क्या हो. इस सवाल का जवाब ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो से बेहतर कोई नहीं दे सकता. जी हां, आर्थर ओ उर्सो ने पिछले साल एक ही प्रोग्राम में 9 लड़कियों के साथ शादी कर सबको हैरान कर दिया था. इन 9 में एक लड़की ने बाद में उर्सो को छोड़ दिया. अब वह 8 पत्नियों के साथ रह रहे हैं, लेकिन उनकी लाइफ अब उतनी आसान नहीं रही, जितनी पहले थी. उन्होंने खुद अपना अनुभव शेयर किया है. आइए जानते हैं क्या है उर्सो की स्थिति.

क्यों किया था ऐसा

शादी के कुछ दिनों बाद मीडिया को दिए इंटरव्यू में उर्सो ने कहा था कि वह सिंगल मैरिज के सपोर्ट में नहीं हैं, यही वजह है कि उन्होंने 9 लड़कियों से शादी की. उन्होंने बताया कि वह फ्री लव लाइफ को सेलिब्रेट करना चाहते थे. बता दें कि ब्राजील में बहुविवाह गैर कानूनी है, ऐसे में उनकी ये शादियां कानूनी तौर पर अवैध हैं, लेकिन शादी के कुछ साल तक उन्होंने अच्छे से जिंदगी जी, लेकिन अब आर्थर के सामने कई समस्याएं आ रही हैं.

क्या आ रही है दिक्कत

उर्सो वैसे तो 8 पत्नियों के साथ खुश हैं, लेकिन एक साथ 8 पत्नियों को डील करने में आने वाली दिक्कत पर उन्होंने बताया कि, कभी कभी चाहकर भी मैं उसके साथ नहीं रह पाता जिसके साथ रहने का मन करता है. दरअसल, उन्होंने सभी पत्नियों के साथ रहने के लिए एक सेक्स रोस्टर तैयार कर रखा है, ताकि सभी को बराबर टाइम मिले. उर्सो कहते हैं कि कई बार किसी दूसरी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन सिर्फ रोस्टर के कारण उन्हें किसी और के साथ रहना पड़ता है. उन्होंने बताया कि इतनी पत्नियों का दूसरा नुकसान है इन पर होने वाला अधिक खर्चा. उनके लिए खर्च मैनेज करना आसान नहीं है.

बताए ज्यादा पत्नी होने के फायदे भी

उर्सो ने ज्यादा पत्नी होने के कुछ फायदे भी बताए हैं. वह कहते हैं कि, 'ज्यादा पार्टनर होने का सबसे अधिक फायदा सेक्स की आजादी है. में वीकेंड पर बहुत मस्ती करता हूं. वह कहते हैं कि मेरे ज्यादा पत्नी का विरोध करने वाले खुद बहुविवाह करने की इच्छा रखते होंगे.

क्या कहती हैं असली पत्नी

उर्सो की ऑफिशियली पत्नी का नाम लुआना कज़ाकी है. वह पेशे से मॉडल हैं. लुआना को पति की 8 औऱ पत्नी होने से किसी तरह की समस्या नहीं है. हालांकि वह कहती हैं कि कभी कभी इस बात का बुरा लगता है कि उनके पति उन्हें सही से समय नहीं दे पाते. इन सबके बाद भी लुआना उर्सो के साथ रिश्ता रखना चाहती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news