हाथी के साथ फुटबॉल खेलने पहुंचा था शख्स, एक ही शॉट में हो गया जमींदोज; देखें फिर गजराज ने क्या किया
Advertisement

हाथी के साथ फुटबॉल खेलने पहुंचा था शख्स, एक ही शॉट में हो गया जमींदोज; देखें फिर गजराज ने क्या किया

Elephant Viral Videos: एक शख्स पर फुटबॉल खेलने का ऐसा सनक सवार हुआ कि वह हाथी के साथ फुटबॉल खेलने पहुंच गया. देख सकते हैं कि शख्स ने हाथी के पैरों के आगे फुटबॉल रख दिया और एक तरह से गजराज को फुटबॉल खेलने के लिए चैलेंज कर दिया.

social media

Elephant Viral Videos: बहुत सारे लोगों को फुटबॉल खेलना पसंद होता है. कई लोगों को तो फुटबॉल खेलने की इतनी सनक सवार होती है कि वह अकेले ही फुटबॉल खेलते रहते हैं. इससे भी आगे एक शख्स पर फुटबॉल खेलने का ऐसा सनक सवार हुआ कि वह हाथी के साथ फुटबॉल खेलने पहुंच गया. इसके बाद उसके साथ जो हुआ, उसने कभी सोचा नहीं होगा. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फुटबॉल लेकर हाथी के पास पहुंच गया. इसके बाद शख्स ने हाथी को फुटबॉल ऑफर किया. देख सकते हैं कि शख्स ने हाथी के पैरों के आगे फुटबॉल रख दिया और एक तरह से गजराज को फुटबॉल खेलने के लिए चैलेंज कर दिया. इसके बाद गजराज ने जो पहला किक मारा, वही शख्स पर भारी पड़ गया. आप देख सकते हैं कि शख्स पहले ही किक में जमींदोज हो गया. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@hewanbukansembaranghewan)

पहले नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

आपने सोशल मीडिया पर हाथियों के तमाम तरह के वीडियो देखे होंगे, लेकिन शायद ही किसी हाथी को फुटबॉल खेलते देखा होगा? इस वीडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि हाथी धरती का सबसे समझदार जानवर है, जो चैलेंज देने वाले को सही सबक सिखाता है. आप देख सकते हैं कि एक बौना शख्स हाथी को फुटबॉल खेलने का चैलेंज देता है. इस पर हाथी उसे एक ही शॉट में ढेर कर देता है. 

देखा जा सकता है कि हाथी के सामने एक बड़ा सा फुटबॉल रखकर शख्स उसे शॉट मारने के लिए कहता है. इसके बाद हाथी ऐसा जोरदार शॉट मारता है कि फुटबॉल सीधे जाकर उसके मुंह पर लगता है और वह वहीं पर गिर जाता है. इसके बाद हाथी अपनी सूंड से शख्स का पैर पकड़कर घसीटते हुए कहीं लेकर चला जाता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

Trending news