अमृतसर: पंजाब के अमृतसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कस्टमर मोबाइल शॉप में जाता है और दुकानदार से एक अच्छा सा मोबाइल फोन दिखाने के लिए कहता है. फोन देखने के बहाने वह शख्स कैमरा चैक करने के लिए 2,3 सेल्फी लेता है और फोन की कैमरा क्वालिटी खराब बताकर शॉप से बाहर फोटो लेने जाता है और फरार हो जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह मामला अमृतसर की लिबर्टी मार्केट का है. जहां 6 अप्रैल को एक युवक ने मोबाइल शॉप पर ओप्पो एफ 15 दिखाने को कहा. दुकानदार के फोन देने पर चोर ने दुकान में कुछ सेल्फी ली और फिर कहा कि इतना महंगा फोन और इतना खराब कैमरा, शायद लाइट इफेक्ट है और दुकान के बाहर फोटो लेने गया और अचानक पास में खड़ी बाइक पर बैठ कर फरार हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. 



इसके बाद दुकानदार ने समझदारी दिखाते हुए वीडियो को बाकि दुकानदारों को भेज दिया. जिसके बाद चोर जब दोबारा 9 अप्रैल को दूसरी दुकान में इसी तरह से चोरी करने पहुंचा तो दुकानदार ने उसे पहचान लिया और उसकी पिटाई की. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 


पुलिस ने बताया कि जो शख्स दुकान में घुस कर मोबाइल चोरी करता था उसका नाम तेजिंदर सिंह उर्फ एमी है और बाइक पर अपने साथ भगाने वाला शख्स महकदीप सिंह है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर वो किस गिरोह के लिए काम करते हैं.