Mango Seller: आम बेचने वाले का स्टाइल देखिए..वाका वाका वाली शकीरा याद आ जाएंगी, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Mango Seller: आम बेचने वाले का स्टाइल देखिए..वाका वाका वाली शकीरा याद आ जाएंगी, वायरल हुआ वीडियो

Shakira Style: यह आम विक्रेता शकीरा का वाका वाका स्टाइल गाते हुए सुना जा सकता है लेकिन यह गाने का मूल संस्करण नहीं गा रहा है बल्कि आम बेचने के लिए उसने वह धुन निकाली है. वह सबका ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा करता हुआ नजर आ रहा है. 

Mango Seller: आम बेचने वाले का स्टाइल देखिए..वाका वाका वाली शकीरा याद आ जाएंगी, वायरल हुआ वीडियो

Waka Waka Song: इन दिनों आम का सीजन चल रहा है और लोग अपने पसंदीदा फल को खरीद कर उसका आनंद उठा रहे हैं. इसी कड़ी में आम को बेचने वाले भी नए-नए तरीकों से लोगों को आम बेचते हुए नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक आम विक्रेता कुछ इस तरह अपने आम को बेचता नजर आया कि लोगों को मशहूर सिंगर शकीरा की याद आ गई. ऐसा इसलिए क्योंकि इस आम विक्रेता ने शकीरा को हूबहू कॉपी किया है.

शकीरा का वाका-वाका गाना 
दरअसल, यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो पाकिस्तान का है. इसमें दिख रहा है कि एक दुकानदार आम से भरी ठेली के सामने खड़ाकर उसे बेचता नजर आ रहा है. इस दौरान वह शकीरा का वाका-वाका गाना अपने स्टाइल में गाते हुए नजर आ रहा है. उसने गाने के बोल को इस तरह से बनाया है कि जिससे लोगों का ध्यान जाए और उसकी बिक्री अच्छी हो.

आम वाला मैंगो-मैंगो येह येह...'
वह यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि 'आम वाला मैंगो-मैंगो येह येह...' और उसने इस लिरिक्स को वाका वाका की तर्ज पर गाया है. वह उसी सुर से ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. वह वाका वाका धुन पर अपना गाना सेट कर बिल्कुल उसी अंदाज में गा रहा है. पहले तो एक बार सुनकर समझ में ही नहीं आएगा कि यह आम विक्रेता वाका-वाका गा रहा है या कोई और गाना गा रहा है. फिलहाल यह आम वाला अपने अनोखे अंदाज में आम बेचकर मशहूर हो रहा है.

लोगों ने खूब पसंद किया और
इधर जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोग झूम उठे. हालांकि यह कोई पहले वाकया नहीं है जब ऐसा कुछ सामने आया है. इससे पहले भी कई बार स्ट्रीट फूड या फल बेचने वाले दुकानदारों का वीडियो वायरल हो चुका है. कुछ दिन पहले कच्चा बादाम और अमरूद वाले का वीडियो वायरल हो चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और जमकर शेयर भी किया. अब इसी कड़ी में यह वीडियो पाकिस्तान से सामने आया है. आप इस वीडियो को एक बार जरूर देखिए. 

Trending news