Metro Video: चलती मेट्रो में लड़कियों का अनोखा फैशन शो, कैटवॉक देख यात्री रह गए दंग
Advertisement
trendingNow11846255

Metro Video: चलती मेट्रो में लड़कियों का अनोखा फैशन शो, कैटवॉक देख यात्री रह गए दंग

Fashion Show In Metro: क्या चलती मेट्रो में फैशन शो हो सकता है? शायद नहीं, लेकिन यह दिल्ली मेट्रो में संभव नहीं, लेकिन ऐसा फैशन शो महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ. यहां चलती मेट्रो में एक फैशन शो होने से यात्री हैरान रह गए. 

Metro Video: चलती मेट्रो में लड़कियों का अनोखा फैशन शो, कैटवॉक देख यात्री रह गए दंग

Fashion Show In Metro: क्या चलती मेट्रो में फैशन शो हो सकता है? शायद नहीं, लेकिन यह दिल्ली मेट्रो में संभव नहीं, लेकिन ऐसा फैशन शो महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ. यहां चलती मेट्रो में एक फैशन शो होने से यात्री हैरान रह गए. वीकेंड पर मेट्रो भरे हुए होते हैं और कई सारे लोग एक साथ सफर करते हैं. जब मॉडल्स चलती मेट्रो में चलने लगीं तो यात्री हैरान रह गए. लड़कियों द्वारा पहनी गई पोशाकें विभिन्न फैशन संस्थानों के उभरते युवाओं द्वारा डिजाइन की गई थीं. इस फैशन शो का अनोखा पहलू 2 साल से लेकर 50 साल तक के लोगों की भागीदारी थी. शो में कई समूहों से कई व्यक्तियों ने भाग लिया.

चलती मेट्रो में लड़कियों का फैशन शो

गौरतलब है कि नागपुर मेट्रो 'सेलिब्रेशन ऑन व्हील' नाम से एक योजना चलाती है, जिसके तहत वह कई संगठनों, समूहों और व्यक्तियों से फीस लेकर उत्सव या ऐसे कार्यक्रम आयोजित कराती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कई सारी लड़कियां मेट्रो के भीतर कैटवॉक करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए कि आखिर यह कहां का मेट्रो है, जिसमें फैशन शो आयोजित की जा रही है. ज्यादातर लोगों को लगा कि शायद यह दिल्ली मेट्रो का है, क्योंकि मेट्रो के भीतर से अक्सर चौंकाने वीडियो दिल्ली मेट्रो के ही देखने को मिलते हैं.

 

 

महाराष्ट्र के नागपुर मेट्रो का है ये वीडियो

हालांकि, यह महाराष्ट्र के नागपुर का मेट्रो है, जिसमें फैशन शो आयोजित की जा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो तेज रफ्तार में चल रही होती है और फिर लड़कियां कैटवॉक करते हुए आगे की ओर बढ़ रही हैं. दो लाइनों में चल रहे फैशन शो को सीट पर बैठे यात्रियों ने भी खूब सराहा और उनके लिए तालियां बजाई. आगे जाकर मेट्रो रुक जाती है और सभी ने रैंप वॉक की सराहना की.

Trending news