Private Photo: जिस स्कूल में पढ़ रहे थे मॉडल के बच्चे, वहीं लीक हुआ उसका प्राइवेट वीडियो..मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11550659

Private Photo: जिस स्कूल में पढ़ रहे थे मॉडल के बच्चे, वहीं लीक हुआ उसका प्राइवेट वीडियो..मचा बवाल

Victoria Triece: इस घटना के बाद स्कूल में काफी बवाल मच गया था. इसमें बड़ा अपडेट सामने यह आया है कि मॉडल ने स्कूल प्रशासन पर मुकदमा दर्ज किया है और उनको कोर्ट में घसीट लिया है. मॉडल ने अपने तर्क दिए हैं और उनसे मुआवजे की मांग करते हुए धमकी भी दी है.

Private Photo: जिस स्कूल में पढ़ रहे थे मॉडल के बच्चे, वहीं लीक हुआ उसका प्राइवेट वीडियो..मचा बवाल

Model Private Photo Leaked: कई बार ऐसा होता है कि फेमस मॉडल या फेमस पर्सनलिटीज के प्राइवेट वीडियोज वायरल हो जाते हैं. कभी-कभी ये इतने आपत्तिजनक होते हैं कि यह मामला कोर्ट तक पहुंच जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक मॉडल के प्राइवेट वीडियोज लीक हुए हैं. हैरानी की बात यह है कि यह सब उस स्कूल में हुआ है जहां पर उनके बच्चे पढ़ने जाते हैं.

मॉडल का नाम विक्टोरिया ट्राइस
दरअसल, यह घटना एक अमेरिकी मॉडल से जुड़ी हुई है. फ्लोरिडा में रहने वाली इस मॉडल का नाम विक्टोरिया ट्राइस है. वे एक एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करती हैं. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना करीब डेढ़ साल पहले की है और उस घटना के बाद स्कूल ने उस मॉडल को बैन कर दिया था. स्कूल में मॉडल के बच्चे पढ़ते थे और वहीं पर मॉडल की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियोज लीक हुए थे. 

मानहानि का मुकदमा दायर किया
लेकिन हाल ही में इस मामले में एक ट्विस्ट सामने आया है, जब मॉडल ने उलटे स्कूल के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है. मॉडल का तर्क है कि उनकी कोई गलती नहीं है, यह सब कैसे हुआ उनको नहीं मालूम है. बल्कि उल्टा उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है. इसलिए उन्होंने मानहानि का मुकदमा दायर किया है और मामला कोर्ट में घसीटा है.

आर्थिक मुआवजे की मांग की है
इससे पहले मामले में स्कूल प्रशासन ने मॉडल को बैन कर दिया था और उनकी स्कूल में एंट्री रोक दी गई थी. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने इस हरकत को निजता का हनन माना. इस मामले में उन्‍होंने 8 करोड़ रुपए का केस ठोंका था. महिला ने इस मामले में आर्थिक मुआवजे की मांग की है. फिलहाल इस मामले की जांच शुरू हो गई है.

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news