Viral Video: मां-बेटे का रोमांटिक डांस हुआ वायरल, लोग बोले- हीरोइन से भी ज्यादा हॉट!
Advertisement
trendingNow11562476

Viral Video: मां-बेटे का रोमांटिक डांस हुआ वायरल, लोग बोले- हीरोइन से भी ज्यादा हॉट!

Dance Video: इस वीडियो को लड़के ने अपने इंस्टाग्राम पर हैंडल पर पोस्ट किया है. लड़के का प्रोफ़ाइल देखकर ऐसा लगता है कि वह वीडियो क्रिएटर है और लगातार ऐसे वीडियोज पोस्ट करता रहता है लेकिन इस वाले वीडियो को पोस्ट करके वह ट्रोल हो गया. हालांकि कई लोग उसके पक्ष में भी कमेंट कर रहे हैं.

Viral Video: मां-बेटे का रोमांटिक डांस हुआ वायरल, लोग बोले- हीरोइन से भी ज्यादा हॉट!

Mother Son Romantic Dance: सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन सोचिए कोई अपनी मां के साथ ऐसा वीडियो पोस्ट कर दे जिसमें दोनों रोमांटिक गाने पर डांस कर रहे हों. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़के ने अपने इंस्टाग्राम पर पठान मूवी के गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह अपनी मां के साथ स्टेप्स दिखा रहा है.

मां के साथ यह रील बनाई
दरअसल, इस वीडियो को रिकी पटेल नामक यूजर ने पोस्ट किया है. उसने कैप्शन में लिखा है कि लंबे समय बाद मां के साथ यह रील बनाई है. इस वीडियो में पठान के टाइटल सॉन्ग पर दोनों अपना डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने साथ मिलकर बड़े ही अच्छे स्टेप्स दिखाए हैं. असल में रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो अपलोड करने वाला लड़का रिकी पटेल है एक चाइल्ड आर्टिस्ट है. 

फिटनेस फ्रीक और फैशन लवर
लड़के की मां का नाम मिंकू सिंह बताया जा रहा है. मिंकू सिंह एक फिटनेस फ्रीक और फैशन लवर हैं. दोनों साथ में कई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. वे दोनों एक दूसरे का काफी सपोर्ट भी करते हैं. एक पोस्ट में रिकी ने अपनी मां को 'मोस्ट बोल्ड' और 'स्ट्रांग वुमन' बताया है. साथ ही उन्होंने कहा- मुझे सपोर्ट करने और मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद. 

गोवा में छुट्टियां भी मनाने
इतना ही नहीं कुछ समय पहले दोनों गोवा में छुट्टियां भी मनाने के लिए गए हुए थे. वहां से भी उन्होंने वीडियो पोस्ट किया था. इंस्टाग्राम पर रिकी पटेल के 70 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. वहीं, मिंकू को 15 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. उनके वीडियोज पर भी लाखों व्यूज मिलते हैं. फिलहाल उन दोनों का पठान फिल्म के गाने पर किया गया यह डांस वीडियो वायरल हुआ है. लोग उनकी मां की फिटनेस के दीवाने हो गए और उन्हें हीरोइन से भी ज्यादा हॉट बताने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Patel (@rickypatel642)

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news