close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब नाले में फंस गई गाड़ी, तब नगा महिला सैनिकों ने दिखाया दमखम, VIDEO देखकर आप कहेंगे 'वाह'

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है, 'मैं उनके जोश और हिम्मत की सराहना करता हूं.' 

जब नाले में फंस गई गाड़ी, तब नगा महिला सैनिकों ने दिखाया दमखम, VIDEO देखकर आप कहेंगे 'वाह'
सोशल मीडियो पर वीडियो वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: महिला आज भले ही पुरूषों के साथ कंधे से कंधा मिलकर चल रही हो. लेकिन घर परिवार में जब भी ताकतवर काम की बात आती है, तो उसे ,करने के लिए पुरूषों को आगे किया जाता है, ऐसा इसलिए क्योंकि हमारे समाज में हमेशा से महिलाओं को शारीरिक रूप से कमजोर माना जाता है. लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है, जो महिलाओं के हौंसले और ताकत को बखूबी बयां कर रहा है. 

नगा वूमेन रेजिमेंट की महिला सैनिकों का वीडियो सोशल मीडिया एक वायरल हो रहा है, जिसमें नगा वूमेन बटालियन की महिलाओं के एक पूरे समूह को अपनी ताकत का उपयोग करके एक गहरे नाले में फंसी का गाड़ी को को बाहर निकालकर अपना दमखम दिखाया. 

 

 

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, 'नगा महिला बटालियन को अपनी ताकत दिखाते हुए साइड ड्रेन में फंसी गाड़ी को निकालते हुए देखें. मैं उनके जोश और हिम्मत की सराहना करता हूं. लेकिन ड्राइवरों से अधिक सावधान रहने के लिए कहें.'

लाइव टीवी देखें

महिलाओं सैनिकों ने गाड़ी को फिर से बाहर निकालकर एक बार फिर साबित कर दिया हैं कि अगर कोशिश की जाए तो कुछ भी नामुमकिन नहीं हैं. इस वीडियो के जरिए लोग सोशल मीडिया पर  महिलाओं को शक्ति और साहस तो दिखाकर. नगा वूमेन रेजिमेंट की इन महिलाओं को सलाम कर रहा है.