Nagin Dance का शख्स पर चढ़ा ऐसा भूत, दोस्त ने रोकने की कोशिश की तो हुआ ऐसा; देखें Video
Advertisement

Nagin Dance का शख्स पर चढ़ा ऐसा भूत, दोस्त ने रोकने की कोशिश की तो हुआ ऐसा; देखें Video

Nagin Dance Funny Video: अक्सर शादियों में बारातियों द्वारा ऐसा देखा जाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसे मजेदार वीडियो वायरल होते हैं,जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. इंटरनेट पर एक और वीडियो गदर मचा रहा है.

 

Nagin Dance का शख्स पर चढ़ा ऐसा भूत, दोस्त ने रोकने की कोशिश की तो हुआ ऐसा; देखें Video

Nagin Dance Video: भारतीय पुरुष जो पार्टियों, शादी या किसी की बारात में नाचते हैं, उन्हें नागिन डांस का एक अजीब जुनून होता है. डांस में लॉकिंग-पॉपिंग, कंटेम्परेरी, लिरिकल समेत कई डांस फॉर्म होते है, लेकिन नागिन डांस का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. अक्सर शादियों में बारातियों द्वारा ऐसा देखा जाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसे मजेदार वीडियो वायरल होते हैं,जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. इंटरनेट पर एक और वीडियो गदर मचा रहा है, जिसमें एक शख्स बीन का धुन सुनते ही नागिन डांस करने लग जाता है.

शख्स ने नागिन डांस करके लोगों को चौंकाया

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स जो किसी की बारात में नागिन डांस कर रहा था, उसका किरदार कुछ ज्यादा ही देखने को मिल गया. वह शख्स बारात में दूसरे लोगों को सांप की तरह डंसते और सांप की तरह डंक मारने लगा. वीडियो को official_viralclips पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और इसे हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. शादी में कई बच्चे, लड़कियां और बड़े लोग डांस कर रहे हैं, लेकिन नागिन धुन पर शख्स जमीन पर बैठकर डांस करता हुआ नजर आया. उसे उठाने के लिए एक शख्स वहीं पर खड़ा है और उसे उठाकर किनारे ले जाने की कोशिश कर रहा है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में वह शख्स अपने दोस्त, जो अपना कंट्रोल खो चुका है और नागिन डांस कर रहा है, उसे बाहर ले जाने की कोशिश कर रहा है. नागिन डांस करने वाला शख्स नशे में दिखाई दे रहा है. मजे की बात तो यह है कि वह शख्स बिना नॉर्मल हुए सिर्फ नागिन डांस करता रहता है, जैसे उसके अंदर किसी नाग या नागिन का वास हो गया हो. वह लगभग ऐसा लगता है कि उसे दौरे पड़ रहे हैं लेकिन उसके दोस्त को लगता है कि वह नशे में है. वीडियो ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया. कई लोगों ने हंसी के इमोजी के साथ कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी. सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news