Viral Video: ब्रेक नहीं लगाया..स्कूटी लेकर गेट के ऊपर चढ़ गई, लोग बोले- पापा की एक और परी
topStories1hindi1470033

Viral Video: ब्रेक नहीं लगाया..स्कूटी लेकर गेट के ऊपर चढ़ गई, लोग बोले- पापा की एक और परी

Girl And Scooty: इसका वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स लड़की के ऊपर भड़क गए. वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि किसी की कोई गलती नहीं है. लड़की पीछे से आती है और ब्रेक भी नहीं लगाती सीधे दरवाजे के ऊपर लेकर स्कूटी चढ़ जाती है.

Viral Video: ब्रेक नहीं लगाया..स्कूटी लेकर गेट के ऊपर चढ़ गई, लोग बोले- पापा की एक और परी

Scooty Without Break: ऐसा लगता है कि लड़की और स्कूटी का रिश्ता सोशल मीडिया वालों को कुछ ज्यादा ही पसंद है. हालांकि लड़कियों के कार या स्कूटी चलाने की कई एक्सीडेंट सामने आते रहते हैं. कई बार तो यह अधिक स्पीड के चलते होते हैं तो कई बार ये किसी और की गलती से हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपनी स्कूटी लेकर घर के दरवाजे में भिड़ जाती है.

घर के सामने ही हुआ हादसा
दरअसल, कई बार ऐसा भी होता है कि लड़कियां अपने आप गाड़ियों में ले जाकर अपनी गाड़ी भिड़ा देती हैं. यह कुछ वैसा ही वीडियो है और इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्विटर पर एक यूजर ने इसे शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला घर के सामने ही स्कूटी ड्राइवर कर रही है. 

घर के दरवाजे में जा भिड़ी
इस दौरान उसने हेलमेट भी पहन रखा है इसलिए ऐसा लग रहा है कि या तो वह कहीं जा रही है या फिर कहीं से आ रही है. उसने जैसे ही स्कूटी को घुमाने की कोशिश की अचानक तेजी से स्कूटी भागने लगी. वह इतनी तेज भागी कि सीधा सामने घर के दरवाजे में जा भिड़ी. इतना ही नहीं वह दरवाजे पवार स्कूटी लेकर लगभग चढ़ गई.

फिर बताया- पापा की परी
स्कूटी के चढ़ते ही उसके सिर पर लगा हेलमेट नीचे गिर पड़ा. क्योंकि जैसे ही वह स्कूटी भिड़ाती है उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह लड़खड़ाने लगती है. गनीमत इस बात की रही कि वह नहीं गिरी नहीं तो चोट बहुत लग जाती है. वीडियो के सामने आते ही फिर से लोग लड़की को ट्रोल करने लगे और पापा की परी बताने लगे.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news