रंग लगा दे... गाने पर सड़क पर Video बनाने वाली लड़कियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, भेजा था 33,000 का जुर्माना
Advertisement

रंग लगा दे... गाने पर सड़क पर Video बनाने वाली लड़कियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, भेजा था 33,000 का जुर्माना

Noida Police Arrest: वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस तुरंत ही हरकत में आई और फिर उन्हें 33 हजार रुपये का जुर्माना भेजा था. सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने का मामले में अब नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

 

रंग लगा दे... गाने पर सड़क पर Video बनाने वाली लड़कियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, भेजा था 33,000 का जुर्माना

Stunts On Scooty: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. हाल ही में, एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो लड़कियां स्कूटी पर बैठकर अश्लील तरीके से एक-दूसरे को रंग लगा रही थीं और इसका वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस तुरंत ही हरकत में आई और फिर उन्हें 33 हजार रुपये का जुर्माना भेजा था. सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने का मामले में अब नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. वायरल वीडियो में दिखने वाली दोनों लड़कियों और युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनपर धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें: होली पर स्कूटी पर स्टंट कर रही थी लड़की, पुलिस ने देखा Video तो भेजा 33000 रुपये का चालान

अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने पूछताछ की. उसके बाद नोएडा के थाना सेक्टर 113 पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने प्रीति, विनीता और पीयूष को गिरफ्तार किया, जिनका वीडियो भी सामने आया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेक्टर 78 में स्कूटी पर सवार होकर तीनों ने होली के नाम पर कई अश्लील वीडियो बनाए थे. इस वीडियो को देखने के बाद नोएडा पुलिस ने पिछले दिनों उनके खिलाफ 33 हजार के चालान के साथ थाना इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पूछताछ करने के बाद पुलिस ने तीनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया.

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई घटना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि होली के दौरान सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया था. यह घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग भी की थी. वीडियो में एक लड़की को काले कपड़ों में देखा गया, साथ में एक और लड़की थी. दोनों एक स्कूटी पर आमने-सामने बैठी हुई थीं, जिसे एक शख्स चला रहा था. दोनों लड़कियां एक-दूसरे को होली का रंग लगा रहीं थीं और फिल्म "गोलियों की रासलीला राम-लीला" के गाने "अंग लगा दे" पर रोमांटिक अंदाज में इशारे कर रहीं थीं. 

Trending news