पाकिस्तान के इन जनाब को 110 साल की उम्र में हुआ इश्क! रचाई चौथी शादी
Advertisement
trendingNow11835986

पाकिस्तान के इन जनाब को 110 साल की उम्र में हुआ इश्क! रचाई चौथी शादी

Viral Wedding: खैबर पख्तूनख्वा में 110 साल के एक शख्स की चौथी शादी होने के बाद एक वीडियो वायरल हो गया. अब्दुल हन्नान स्वाति (Abdul Hannan Swati) ने 55 साल की महिला से शादी की.

 

पाकिस्तान के इन जनाब को 110 साल की उम्र में हुआ इश्क! रचाई चौथी शादी

Pakistan Viral Wedding: पाकिस्तान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. उत्तर-पश्चिमी पाकिस्तान के मानसेहरा शहर में एक 110 वर्षीय व्यक्ति ने 55 वर्षीय महिला के साथ शादी कर ली. खैबर पख्तूनख्वा में 110 साल के एक शख्स की चौथी शादी होने के बाद एक वीडियो वायरल हो गया. अब्दुल हन्नान स्वाति (Abdul Hannan Swati) ने 55 साल की महिला से शादी की.

दूल्हे के परिवार में कुल 84 सदस्य

गौरतलब है कि दूल्हे के परिवार में 84 सदस्य हैं. उनके 12 बच्चे (छह बेटे और इतनी ही बेटियां) और कई भतीजे और भतीजियां हैं. उनका सबसे बड़ा बेटा 70 साल का है. उसने पाकिस्तान के मनसेहरा जिले की एक मस्जिद में मेहर (हक मेहर) 5,000 पाकिस्तानी रुपये के साथ शादी की. शादी समारोह में उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे. 

110 साल के दूल्हे ने की दुल्हन से शादी

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अब्दुल हनान स्वाति मानसेहरा के ग्राथली जूरी इलाके का रहने वाला है और यह उसकी चौथी शादी है. स्वाति के सबसे बड़े बेटे 70 साल के हैं जबकि उनके पूरे परिवार में 84 सदस्य हैं. निकाह समारोह एक स्थानीय मस्जिद में आयोजित किया गया था जहां "हक मेहर" के रूप में 5,000 रुपये तय किए गए थे. अब्दुल हनान के वलीमा समारोह में कई रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में 110 साल का दूल्हा अपनी पत्नी के हाथों में गुलाब का कंगन पहनाता दिख रहा है.

इस घटना के कुछ दिन पहले एक 95 वर्षीय व्यक्ति ने दोबारा शादी की थी. यह शादी उसी जिले के एक अन्य व्यक्ति द्वारा दूसरी बार शादी करने के कुछ दिनों बाद हुई. उसकी पहली पत्नी का 2011 में निधन हो गया था. उसके 12 बच्चे (सात बेटे और पांच बेटियां) और कई भतीजे और भतीजियां हैं.

Trending news