Pakistani एक्ट्रेस के सिर्फ एक ट्वीट से मची खलबली, भारत-जिम्बॉब्वे मैच से पहले दे डाला खुलेआम चैलेंज
Advertisement

Pakistani एक्ट्रेस के सिर्फ एक ट्वीट से मची खलबली, भारत-जिम्बॉब्वे मैच से पहले दे डाला खुलेआम चैलेंज

Pakistani Actress Sehar Shinwari: पाकिस्तानी अभिनेता सेहर शिनवारी ने अपने ट्वीट में कहा कि अगर जिम्बाब्वे मैजिकल तरीके से भारत को हरा देता है, तो वह जिम्बॉब्वे देश के एक व्यक्ति से शादी कर लेगी. रविवार 6 नवंबर को वर्ल्ड टी20 चैंपियनशिप में भारत और जिम्बॉब्वे क्रिकेट टीमें आमने-सामने होंगी.

 

Pakistani एक्ट्रेस के सिर्फ एक ट्वीट से मची खलबली, भारत-जिम्बॉब्वे मैच से पहले दे डाला खुलेआम चैलेंज

India In T20 World Cup: पाकिस्तानी अभिनेता सेहर शिनवारी (Pakistani Actor Sehar Shinwari) ने आगामी भारत-जिम्बाब्वे टी20 मैच को लेकर ट्वीट किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. सेहर शिनवारी ने अपने ट्वीट में कहा कि अगर जिम्बाब्वे मैजिकल तरीके से भारत को हरा देता है, तो वह जिम्बॉब्वे देश के एक व्यक्ति से शादी कर लेगी. रविवार 6 नवंबर को वर्ल्ड टी20 चैंपियनशिप में भारत और जिम्बॉब्वे क्रिकेट टीमें आमने-सामने होंगी. बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मैच के दौरान सेहर लगातार ट्वीट कर रही थीं और कामना कर रही थीं कि भारत मैच हार जाए. उनकी नई पोस्ट ट्विटर यूजर्स द्वारा उन्हें ट्रोल करने के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं.

पाकिस्तान एक्ट्रेस का ट्वीट हो रहा वायरल

अपने ट्वीट में सेहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने कहा, 'मैं जिम्बाब्वे के एक लड़के से शादी करूंगी, अगर उनकी टीम अगले मैच में भारत को चमत्कारिक रूप से हरा देती है.' उनके पोस्ट को 850 से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है और इसे अब तक 49 रीट्वीट मिल चुके हैं. क्रिकेट प्रेमी पाकिस्तानी एक्टर सेहर को ट्रोल कर रहे हैं, उनकी पिछली भविष्यवाणियों को दोबारा पोस्ट कर रहे हैं और यह बता रहे हैं कि वे कैसे गलत थीं. एक यूजर ने ट्वीट किया, 'फिर मुझे आपके लिए खेद है कि आप अपनी पूरी जिंदगी अकेले कैसे जीएंगी.' दूसरे ने कहा, 'अगर भारत बांग्लादेश को हराता है तो आपको अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देना चाहिए था.'

 

 

पहले भी कुछ ऐसे ट्वीट करके रही हैं चर्चा में

यह पहली बार नहीं है जब वह अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रही हैं. उन्होंने सीरीज के पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया से चार विकेट से हारने के बाद टीम इंडिया पर कटाक्ष किया था. उनका ट्वीट जिम्बाब्वे द्वारा पाकिस्तान को एक रन से हराने के एक हफ्ते बाद आया है, जिससे उन्हें पाकिस्तान का टी-20 विश्व कप से बाहर होने का खतरा है. वह अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर ऐसे ही ट्वीट शेयर करती हैं. फिलहाल, न सिर्फ जिम्बॉब्बे बल्कि कुछ भारतीय भी उन्हें ट्रोल करने में पीछे नहीं हटे. एक भारतीय ट्विटर यूजर ने खुद को जिम्बॉब्बे का बताया और कहा कि मैं जिम्बॉब्बे से हूं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news