Javed Akhtar मामले में अली जफर और उनकी पत्नी पर क्यों भड़के पाकिस्तानी, कहा- सामने ही लेट गए!
Advertisement
trendingNow11582249

Javed Akhtar मामले में अली जफर और उनकी पत्नी पर क्यों भड़के पाकिस्तानी, कहा- सामने ही लेट गए!

Faiz Festival: जावेद अख्तर लाहौर में आयोजित फैज महोत्सव में भाग लेने के लिए पाकिस्तान गए हुए थे. वहां उसकी स्पीच इस समय दोनों मुल्कों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. मुंबई हमले पर दिया उनका बयान भारत के लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं पाकिस्तानियों को यह नागवार गुजरा. इसी बीच पाकिस्तानी एक्टर अली जफर भी वहां के लोगों के लपेटे में आ गए.

Javed Akhtar मामले में अली जफर और उनकी पत्नी पर क्यों भड़के पाकिस्तानी, कहा- सामने ही लेट गए!

Pakistani People Angry On Ali Zafar: मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के एक बयान से पूरे पाकिस्तान में तहलका मचा हुआ है. उन्होंने पाकिस्तान के लोगों के सामने मुंबई आतंकी हमले का जिक्र करके हमेशा ही शिकायत नहीं करने की नसीहत दे डाली. यह सब तब हुआ जब वे लाहौर में आयोजित फैज फेस्टिवल में भाग लेने गए हुए थे. इस दौरान कई पाकिस्तानी कलाकारों ने उनका स्वागत किया. इसी कड़ी में अभिनेता अली जफर के ऊपर पाकिस्तानी लोगों का गुस्सा फूट गया. लोगों उन्हें और उनकी पत्नी को ट्रोल करने लगे.

 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'
दरअसल, हुआ यह कि जावेद अख्तर के बयान के बाद पाकिस्तान के लोग पहले से ही भड़के हुए हैं. इसी बीच पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर जावेद अख्तर का गाना 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' उनके सामने ही गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसका एक वीडियो सामने आया जिसमें जावेद अख्तर और अली जफर के अली जफर की पत्नी भी दिख रही हैं. 

वीडियो जैसे ही वायरल हुआ..
इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अली जफर ने यह भी लिखा कि इस यूनिवर्स ने मुझे वो मौका दिया है कि लेजेंडरी राइटर जावेद अख्तर साहब का लिखा मेरा फेवरेट गाना मैं उनके सामने गा पा रहा हूं. उनका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग भड़क गए. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा कि जावेद अख्तर पूरे पाकिस्तानियों को लताड़ गए और तुम उनके सामने अपनी पत्नी के सतह लेट-लेट कर गाते रहे.

'अली जफर को शर्म आनी चाहिए'
कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा कि अली जफर को शर्म आनी चाहिए और उन्हें जावेद अख्तर को करारा जवाब देना चाहिए. बता दें कि यह सब तब हुआ जब अपनी स्पीच में जावेद अख्तर ने कुछ ऐसा कह दिया कि हड़कंप मच गया है. जावेद अख्तर के इस पाकिस्तान दौरे की देशभर में खूब चर्चा हो रही है. जावेद अख्तर वहां पाकिस्तान के कलाकारों के साथ बैठकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Zafar (@ali_zafar)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news