इस बार 'बत्तियां बुझाई' पर दिखाए ठुमके, PAK गर्ल आयशा का नया डांस वीडियो वायरल
topStories1hindi1464672

इस बार 'बत्तियां बुझाई' पर दिखाए ठुमके, PAK गर्ल आयशा का नया डांस वीडियो वायरल

Ayesha From Lahore: इन दिनों भारत और पाकिस्तान के लोग एक लड़की के डांस की कॉपी करते नजर आ रहे हैं. उसी आयशा नाम की लड़की का नया डांस वीडियो सामने आ गया है. इस बार एक और गाने पर उसने अपने स्टेप्स दिखाए हैं.

इस बार 'बत्तियां बुझाई' पर दिखाए ठुमके, PAK गर्ल आयशा का नया डांस वीडियो वायरल

Batiyan Bujhai Rakhdi: अपने डांस से सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली आयशा नाम की लड़की का एक और डांस वीडियो सामने आया है. अपने पहले डांस में वह लता मंगेशकर के एक पुराने गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही थी. उसका डांस वीडियो इतना वायरल हुआ था कि हर कोई वही स्टेप करने की कोशिश करता नजर आया. इसी कड़ी में उस लड़की का एक नया वीडियो सामने आया है.

‘बत्तियां बुझाई राखड़ी’ गाने पर नया डांस
दरअसल, यह लड़की पाकिस्तान के लाहौर की है. वह वहां की एक शादी में डांस करती नजर आई थी. पहले वाले वीडियो में तो आयशा सिंगल डांस कर रही थी लेकिन इस नए वीडियो में वह अपनी कुछ सहेलियों के साथ ग्रुप डांस करती नजर आ रही है. इसमें वह ‘बत्तियां बुझाई राखड़ी’ गाने पर डांस कर रही है. हालांकि इस बार भी वह स्लो मोशन में ही डांस कर रही है. 

इस बार कितना वायरल होगा डांस
इस वीडियो में दिख रहा है कि यह शायद उसी कार्यक्रम का वीडियो है जहां से पहला डांस वीडियो वायरल हुआ था. ऐसा इसलिए क्योंकि आयशा ने वही कपड़े पहने हैं और उसी तरह का कार्यक्रम भी नजर आ रहा है. बस इस नए वीडियो की खास बात यह है कि इसमें आयशा के दोस्त भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. अब देखना यह है कि यह वीडियो कितना धमाल मचा पाता है. 

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ नया वीडियो
हाल ही में यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है. एक यूजर ने इसे पोस्ट किया है. यह वीडियो पिछले वायरल वीडियो से ज्यादा समय का है और इसमें आयशा सहेलियों के साथ डांस करते हुए खुश नजर आ रही हैं. यहां देखें आयशा का नया वायरल वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saeed Asif (@asif_daddy)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news