पापा का नाम इमरान हाशमी, मम्मी का नाम सनी लियोन... बिहार के स्टूडेंट ने आखिर ऐसा क्यों लिखा?
Advertisement
trendingNow12464608

पापा का नाम इमरान हाशमी, मम्मी का नाम सनी लियोन... बिहार के स्टूडेंट ने आखिर ऐसा क्यों लिखा?

Exam Form Viral: वायरल होने वाले इस तस्वीर में कुछ ऐसी चीज लिखी हुई है, जिसे पढ़कर कोई भी आश्चर्यचकित हो जाएगा. उसने अपने माता-पिता का नाम कुछ अनोखा ही लिख रखा था. उसने बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी को पापा और मम्मी वाले कॉलम के सामने सनी लियोन नाम लिख रखा था.

 

पापा का नाम इमरान हाशमी, मम्मी का नाम सनी लियोन... बिहार के स्टूडेंट ने आखिर ऐसा क्यों लिखा?

Exam Admit Card: सोशल मीडिया मजेदार मीम्स, तस्वीरें और क्लिप्स से भरे हुए होते हैं और जब भी इसे देखते हैं तो हंसी आ ही जाती है. एक ऐसी ही तस्वीर एक परीक्षा फॉर्म की वायरल हो गई है, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स हंस पड़े. इस तस्वीर में कुंदन नाम के एक उम्मीदवार का फॉर्म देखा जा सकता है. वायरल होने वाले इस तस्वीर में कुछ ऐसी चीज लिखी हुई है, जिसे पढ़कर कोई भी आश्चर्यचकित हो जाएगा. उसने अपने माता-पिता का नाम कुछ अनोखा ही लिख रखा था. उसने बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी को पापा और मम्मी वाले कॉलम के सामने सनी लियोन नाम लिख रखा था.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां

एग्जाम फॉर्म इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

इमरान हाशमी का गलत नाम "एमरान हस्मी" लिख रखा है. कुंदन का परीक्षा फॉर्म बताता है कि वह 2017-2020 तक बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र थे. फोटो को इंस्टाग्राम पर "बॉलीवुड" कैप्शन के साथ साझा किया गया था. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस मीम पर अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "ये नेपोटिज्म है." कुछ यूजर्स कुंदन की जाति यानी बीसी पर भी हैरान थे, जो परीक्षा फॉर्म में लिखी थी. एक यूजर ने जवाब दिया कि ये एक जाति प्रकार है, पिछड़ा वर्ग. कई लोगों ने इस तस्वीर की प्रामाणिकता पर भी सवाल उठाए और कहा कि ये फेक हो सकती है.

 

 

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा

कई सारे लोगों ने कहा कि फर्जी हो सकता है

एक अन्य यूजर ने इसे एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) एडिटिंग बताया और कुछ अन्य लोगों ने इंस्टाग्राम पेज से कुंदन का फोन नंबर और अन्य डिटेल्स कवर करने का अनुरोध किया. 17 फरवरी 2024 को एक ऐसी ही खबर वायरल हो गई थी, जिसमें सनी लियोन की एक तस्वीर के साथ उनका नाम उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए एक प्रवेश पत्र पर दिखाया गया था. वायरल पोस्ट में, सनी लियोन का नाम और अभिनेत्री की दो तस्वीरों के साथ एक प्रवेश पत्र साझा किया गया था.

Trending news