Advertisement
trendingPhotos1657312
photoDetails1hindi

तलाक होने की खुशी में लड़की ने किया ऐसा अनोखा काम, जला डाला अपनी शादी का जोड़ा और फिर

Divorce Girl Photoshoot: तलाक कभी भी किसी के लिए आसान बात नहीं है. सालों से निभाया जाने वाला रिश्ता अगर टूट जाए तो बेहद दर्द होता है. कई लोग इससे पूरी उम्र तक नहीं उबर पाते. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी बेहतर जिंदगी के लिए आगे बढ़ जाते हैं और नए रिश्ते में प्रवेश करते हैं. हालांकि, वायरल होने वाले तस्वीर में कुछ और ही देखने को मिला है.

 

तलाक के बाद बेहद ही खुश हुई महिला

1/5
तलाक के बाद बेहद ही खुश हुई महिला

एक लड़की अपने डायवोर्स यानी तलाक से इतना खुश हुई कि उसने इसे सेलिब्रेट करने को सोचा. इतना ही नहीं, उसने तलाक होने पर एक बेहतरीन फोटोशूट भी करवाया. क्यों यह सुनकर आप दंग रह गए ना?

 

इस खुशी में उसने करवाया अपना फोटोशूट

2/5
इस खुशी में उसने करवाया अपना फोटोशूट

जी हां, शादी टूटने का गम होने की बजाय लड़की को इस बात से खुशी है कि उसका तलाक हो गया. लॉरेन ब्रुक नाम की महिला को अपने पार्टनर के साथ रिश्ता तोड़ने की दर्दनाक प्रक्रिया से गुजरना पड़ा. हालांकि रिश्ते टूटने से कहीं अधिक खुशी की बात यह थी कि वह अब आजाद हो गई है.

 

इस आजादी के लिए लड़नी पड़ी बड़ी लड़ाई

3/5
इस आजादी के लिए लड़नी पड़ी बड़ी लड़ाई

लॉरेन ब्रुक को आखिरकार अपनी आजादी मिल गई, लेकिन इसके लिए उसे काफी लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी. अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए ब्रुक ने ट्रेडिशन को तोड़ते हुए इसे सेलिब्रेट करने को सोचा. उसने अपनी मां और दोस्तों की मदद से एक फोटोशूट भी करवाया.

 

फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

4/5
फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

फोटोशूट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी क्योंकि लोग उनके प्रयासों की सराहना कर रहे हैं. तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट करते हुए ब्रुक ने कैप्शन में लिखा, “पिछला साल कठिन रहा है लेकिन मैं इससे बच गई! यह फोटोशूट मेरे लिए एक यादगार पल है क्योंकि मैंने नहीं सोचा था कि मैं यह कभी करूंगी. यह फ्रेश फीलिंग थी!"

 

पोस्ट पर लॉरेन ब्रूक ने कही ये बात

5/5
पोस्ट पर लॉरेन ब्रूक ने कही ये बात

लॉरेन ब्रूक ने आगे कहा, "तलाक कठिन है, तलाक बुरा अहसास है और ईमानदारी से कहूं तो आप इसकी कल्पना भी नहीं करते, जब आप शादी करते हैं! मैं कभी नहीं चाहती कि यह किसी के ऊपर गुजरे. मुझे खुशी है कि तलाक के बाद अब मैं आजाद हो गई."

ट्रेन्डिंग फोटोज़