Advertisement
trendingPhotos907830
photoDetails1hindi

16 घंटे तक पानी में रहे पैर, महिला को हो गई ऐसी अजीब बीमारी

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला करीब 16 घंटे तक पानी में बिताया और उसके बाद उसे एक गंभीर समस्या का सामना करना पड़ रहा है. डेना नाम की महिला ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद अपनी समस्या बताई. हालांकि इस समस्या पर कई लोगों ने सवाल भी उठाया कि आखिर 16 घंटे तक कैसे कोई पानी में समय बिता सकता है.

ब्रिटेन की महिला में अजीबोगरीब मामला

1/5
ब्रिटेन की महिला में अजीबोगरीब मामला

यह मामला ब्रिटेन का है, जहां एक महिला ने करीब 16 घंटे तक पानी में समय बिताया, जिसके बाद उसके लिए समस्या खड़ी हो गई. इस समस्या का सामना करते हुए डेना ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और लोगों से पूछा कि आखिर ऐसे समय में क्या करना चाहिए? (फोटो क्रेडिट: msdanalee टिकटॉक) 

16 घंटे तक पानी में रहे पैर

2/5
16 घंटे तक पानी में रहे पैर

डेना ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'जब आप किसी कारण से 16 घंटे तक पानी के भीतर बिता देते हैं तो पैरों की स्थिति कुछ ऐसे हो जाती है. मैं इसको देखने के बाद बेहद असमंजस की स्थिति में हूं. क्या कोई इसका निदान या इलाज बता सकता है?'

झु्र्रियां पड़ने पर लोगों से पूछा

3/5
झु्र्रियां पड़ने पर लोगों से पूछा

डेना के पैरों को देखकर यह समझा जा सकता है कि उसके पैर में काफी झुर्रियां पड़ गई हैं. और अजीबोगरीब हालात का सामना करना पड़ रहा है. पैरों में झुर्रियों के अलावा रंग भी धुमैला हो गया है. टिकटॉक पर वीडियो देखने वाले यूजर्स भी हैरान है कि आखिर पैर की ऐसी हालत कैसे हो सकती है.

लोगों ने डॉक्टरों से सुझाव लेने को कहा

4/5
लोगों ने डॉक्टरों से सुझाव लेने को कहा

धुमैला (Grey) रंग के पैर को देखने के बाद यूजर्स भी अपने तरीके से मैसेज करने लगे. कोई इलाज बताने के नाम पर हीट पैक्स लगाने की बात कर रहा तो कोई धूप में सेंकने के लिए कहा रहा. हालांकि ज्यादातर लोगों ने डॉक्टर्स से संपर्क करने के लिए सुझाव दिया.

ट्रेंच फुट की है ये समस्या

5/5
ट्रेंच फुट की है ये समस्या

कुछ यूजर्स ने गूगल करने के बाद डेना को सुझाव भी दिया कि यह ट्रेंच फुट (Trench Foot) की समस्या है, जब लंबे समय तक के लिए पैर पानी में रह जाते हैं तो इस गंभीर समस्या का सामना करना पड़ सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़