Advertisement
trendingPhotos975737
photoDetails1hindi

22 बच्‍चों की मां ने घर में बनवाया होटल जैसा बाथरूम, लाइफस्‍टाइल देखकर रह जाएंगे हैरान; देखें Photos

ब्रिटेन (UK) की सबसे बड़ी फैमिली (Biggest Family) की मालकिन और 22 बच्‍चों की मां सू रेडफोर्ड (Sue Radford) इन दिनों अपने लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल (Luxury Lifestyle) के कारण इंटरनेट पर छाई हुईं हैं. उन्‍होंने लंकाशायर स्थित अपने मेंशन जैसे लग्‍जरी घर में रिनोवेशन कराया है, जिसकी फोटो उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. 4 मंजिल के इस घर में उन्‍होंने होटल जैसी बाथरूम बनवाई है, जिसमें वे इस समय अपने 22 बच्‍चों और पति नोएल रेडफोर्ड (Noel Radford) के साथ रह रही हैं.

बेहद बिजी लेकिन लग्‍जरी है लाइफस्‍टाइल

1/5
बेहद बिजी लेकिन लग्‍जरी है लाइफस्‍टाइल

22 बच्‍चे होने के कारण जाहिर है कि सू बेहद बिजी रहती हैं, लेकिन वो और उनका परिवार लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल के मामले में कोई समझौता नहीं करता है. इसका उदाहरण है उनका करोड़ों रुपये का घर, जिसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं. 

अक्‍सर शेयर करती हैं फोटो

2/5
अक्‍सर शेयर करती हैं फोटो

सू अपने घर और लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल की फोटो अक्‍सर शेयर करती रहती हैं. फिर चाहे वह उनका निजी बार हो, ओपन हॉट टब हो या आउटडोर सिनेमा हो. पिछले लॉकडाउन में रेडफोर्ड फैमिली ने अपने गॉर्डन को भी नया लुक दिया था. 

10 बेडरूम का है घर

3/5
10 बेडरूम का है घर

सू और नोएल रेडफोर्ड अपने 22 बच्चों के साथ 10 बेडरूम वाले घर में रहते हैं. हालांकि इसमें उनके कई बच्‍चों को रूम शेयर करने पड़ते हैं. उनके कुछ बच्‍चे वैसे तो बाहर रहते हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण फिलहाल अधिकांश बच्‍चे घर पर ही हैं. इन सब बच्‍चों के लिए परिवार किसी सरकारी मदद के भरोसे नहीं है, बल्कि उनका बेकरी का अपना बड़ा कारोबार है. 

बेहद खूबसूरत है नया बाथरूम

4/5
बेहद खूबसूरत है नया बाथरूम

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक सू का नया बाथरूम बेहद खूबसूरत और लग्‍जरी (Luxury Bathroom) है. सू द्वारा शेयर की गई फोटो में बाथ टब के किनारे खूबसूरत मोमबत्तियां जल रही हैं. इसके अलावा वुडन वर्क और वॉल पर लगी टाइल्‍स भी क्‍लासी है. सू ने लिखा है कि मैं बाथरूम में एक प्‍लांट लगाने के बारे में भी सोच रही हूं. 

फाइव स्‍टार होटल जैसे डबल सिंक

5/5
फाइव स्‍टार होटल जैसे डबल सिंक

इस बाथरूम में फाइव स्‍टार होटल की तरह डबल सिंक भी है. सू बाथरूम की लाइटिंग में बदलाव कराना चाहती हैं, इसके लिए उन्‍होंने अपने फॉलोअर्स से सुझाव भी मांगे हैं. बता दें कि रेडफोर्ड फैमिली पर चैनल 5 का 22 किड्स एंड काउंटिंग शो शूट हो चुकी है, जिसमें उनकी लाइफस्‍टाइल दिखाई गई है. इसमें सू ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने 22 बच्‍चों को पालने में £1 मिलियन (10 करोड़ रुपये से ज्‍यादा) खर्च किए हैं और वह साढ़े 16 साल की उम्र से प्रेगनेंट हो रही हैं. (सभी फोटो: द सन)

ट्रेन्डिंग फोटोज़