Advertisement
trendingPhotos1521745
photoDetails1hindi

Paige Spiranac Hot & Bold Photos: फोटोज से ही करोड़ों रुपये कमा लेती है ये दिलकश हसीना, मिल चुका है Sexiest Woman अवॉर्ड, हॉट तस्वीरें मचा देती हैं बवाल

Paige Spiranac Networth: अमेरिका की सोशल मीडिया पर्सनालिटी और पूर्व प्रोफेशनल गोल्फ खिलाड़ी पेज स्पिरानाक किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस हैं. पेज स्पिरानाक अपने खेल से ज्यादा हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में रही हैं. 26 मार्च 1993 को कोलोराडो में जन्मीं पेज स्पिरानाक ने यूनिवर्सिटी ऑफ एरिजोना और सैन डिएगो स्टेट यूनिवर्सिटी से डिविजन 1 गोल्फ खेला है. उनके सोशल मीडिया पर 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. गोल्फ छोड़ने के बाद वह इन्फ्लूएंसर बन गईं. आइए आपको बताते हैं कि उनकी नेटवर्थ कितनी है और एक तस्वीर से कितनी कमाई होती है. 

1/10

पेज स्पिरानाक ने प्रो-गोल्फिंग बहुत जल्दी छोड़ दी. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरों ने उनकी शोहरत में किसी तरह की कमी नहीं होने दी. 

2/10

पेज को स्पोर्ट्स का माहौल घर से ही मिला था. उनके पिता डैन यूनिवर्सिटी ऑफ पिट्सबर्ग पैंथर्स फुटबॉल टीम के मेंबर थे. उन्होंने 1976 में नेशनल कॉलेज चैम्पियनशिप जीती थी. उनकी मां एनेट एक पेशेवर बैलेरीना थीं. उनकी बड़ी बहन लैक्सी को कॉलेज से एथलेटिक स्कॉलरशिप मिली थी. 

3/10

पिछले साल जून में उनको स्पेशल अवॉर्ड मिला था. उनको फेमस मैगजीन मैक्सिम की तरफ से Sexiest Woman का अवॉर्ड मिला.  पेज स्पिरानाक की फोटो मैक्सिम मैगजीन के कवर पेज पर भी पब्लिश हुई थी, जिसे अनवेल उन्होंने खुद किया था. इस इवेंट में उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी, उसकी खूब चर्चा हुई थी. उन्होंने ब्लैक टॉप और हॉट ट्राउजर्स पहनी थी. 

4/10

स्पिरानाक की नेटवर्थ 3 मिलियन डॉलर से ज्यादा है. भले ही उन्होंने गोल्फ छोड़ दिया हो लेकिन फिर भी बैंक बैलेंस में कोई कमी नहीं आई है. वह फोटोज से ही लाखों रुपये कमा लेती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से वह करीब 14000 डॉलर यानी 11 लाख रुपये से ज्यादा कमा लेती हैं

5/10

उनका सोशल मीडिया अकाउंट हॉट और बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. साल 2018 में उन्होंने स्टीवन टिनोको से शादी की की. लेकिन 7 मार्च 2022 को उन्होंने ऐलान किया कि अब वह शादीशुदा नहीं हैं.

6/10

वह Sports Illustrated मैगजीन के Swimsuit एडिशन और गोल्फ डाइजेस्ट में भी नजर आ चुकी हैं. वह गोल्फ मैगजीन के लिए  साल 2018 से हर महीने कॉलम भी लिख रही हैं. 

7/10

साल 2017 में पेज ने Parsons Xtreme Golf के साथ डील साइन की. इसके तहत वह उनके गोल्फ क्लब्स को सोशल मीडिया और टीवी ऐड्स में रिप्रेजेंट करती हैं. 

8/10

स्पिरानाक ने मई 2016 में एरिजोना के क्वीन क्रीक में लास कोलिनास क्लब में डेवेलपमेंटल कैक्टस टूर से प्रोफेशनल गोल्फ करियर की शुरुआत की. अपनी तीसरी शुरुआत में, स्कॉट्सडेल के ऑरेंज ट्री कंट्री क्लब में हन्ना ओ'सुल्लीवन पर अचानक जीत ने स्पिरानाक को अपनी पहली टूर जीत दिलाई.

9/10

वह अगली बार स्टैलियन माउंटेन में नौवें स्थान पर रही और $ 800 का अवॉर्ड जीता. 

10/10

सितंबर 2016 में फीनिक्स एरिजोना में पेज दूसरे नंबर पर रहीं. यह साल का उनका दूसरा सर्वश्रेष्ठ समापन था. इसमें उन्होंने 935 डॉलर की कमाई की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़