Advertisement
trendingPhotos918300
photoDetails1hindi

Pics: दुनिया में मशहूर हुई लंबे बालों वाली ये लड़की, खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश

एसेक्स स्थित बिलरिके (Billericay, Essex) की 27 वर्षीय महिला जोसी ओड्डी (Josie Oddi) को उसके लंबे बालों के लिए पहचान मिलने लगी है. उसकी तुलना डिज्नी की मशहूर कार्टून किरदार रॅपन्ज़ेल से किया जाने लगा है. जोसी (Josie), जो एक मां भी हैं; ने पिछले 10 सालों से अपने बाल नहीं काटे हैं.

आखिर कौन हैं Josie Oddi?

1/5
आखिर कौन हैं Josie Oddi?

जोसी के इंस्टाग्राम फीड को देखने के बाद भी आपको बिल्कुल ऐसा ही महसूस होगा कि वह वास्तव में रियल लाइफ की रॅपन्ज़ेल हैं और इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जोसी अपने 4 साल के बेटे और पति के साथ इंग्लैंड के एसेक्स स्थित बिलरिके में रहती हैं.

लंबे बालों के पीछे क्या है प्रेरणा?

2/5
लंबे बालों के पीछे क्या है प्रेरणा?

जोसी ओड्डी का कहना है कि उन्होंने 10 साल पहले यह देखने के लिए कि यह कितना लंबा हो सकता है; अपने बाल बढ़ाना शुरू कर दिया था, और अब वह चाहती हैं कि उनके खूबसूरत बाल तब तक बढ़ते रहें जब तक वे जमीन तक नहीं पहुंच जाते.

लंबे बालों को कैसे रखती हैं मेंटेन

3/5
लंबे बालों को कैसे रखती हैं मेंटेन

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोसी ओड्डी ने कहा कि वह जितना हो सके अपने घने, स्वस्थ और लंबे बालों को गर्म होने से बचाती हैं.

 

क्या है जोसी के हेयरकट रूटीन?

4/5
क्या है जोसी के हेयरकट रूटीन?

Josie Oddi के बाल 46 इंच लंबे हैं और घुटनों के पिछले हिस्से तक पहुंचते हैं. अपने बालों की देखभाल की दिनचर्या के बारे में बात करते हुए, जोसी ने कहा कि वह सप्ताह में एक या दो बार अपने बालों को धोती हैं ताकि उनमें प्राकृतिक तेल बरकरार रहे.

लंबे बालों के पीछे का रहस्य

5/5
लंबे बालों के पीछे का रहस्य

अपने लंबे बालों के पीछे के रहस्य को उजागर करते हुए, जोसी ओड्डी ने कहा कि वह अपने बालों को नियमित रूप से ट्रिम करवाती हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने हर दो महीने में एक इंच बाल काटा है और इससे वास्तव में फर्क पड़ता है. मेरे बाल और भी तेजी से वापस बढ़ते हैं.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़