Advertisement
photoDetails1hindi

Viral Photos: लोगों को बर्दाश्त नहीं महिला की खूबसूरती, नौकरी के लिए हर जगह भटक रही

Viral Photos: दुनियाभर में फैली बेरोजगारी (Unemployment) की कई वजहें सामने आती रहती हैं. हाल ही में एमी कुप्स (Amy Kupps) नामक एक मॉडल (OnlyFans Model) ने अपनी बेरोजगारी की सबसे अनोखी वजह बताई है. मॉडल एमी कुप्स को उनकी खूबसूरती और हॉटनेस (Hot Photos) की वजह से नौकरी नहीं मिल रही है.

जॉबलेस है मशहूर मॉडल

1/5
जॉबलेस है मशहूर मॉडल

नॉर्थ कैरोलिना (North Carolina) की रहने वाली मॉडल एमी कुप्स (OnlyFans Model Amy Kupps) फिलहाल बेरोजगार (Unemployed) हैं. पिछले कुछ सालों से वे अच्छी नौकरी की तलाश में हैं लेकिन हर इंटरव्यू (Job Interview) के बाद वे मायूस हो जाती हैं. उन्हें किसी भी सेक्टर में नौकरी नहीं मिल रही है. इसकी अजीब वजह (Weird News) जानकर आपको हैरानी जरूर होगी.

हॉट फोटोज की वजह से गई नौकरी

2/5
हॉट फोटोज की वजह से गई नौकरी

ऐसा नहीं है कि एमी कुप्स (Amy Kupps) ने कभी नौकरी की ही नहीं. कुछ साल पहले तक वे एक टीचर की सम्मानित कर रही थीं. फिर लोगों को पता चला कि वे OnlyFans मॉडल (OnlyFans Model) हैं और उसके बाद उनकी अच्छी-भली नौकरी चली गई.

उनको देख कर नर्वस हो जाते हैं लोग

3/5
उनको देख कर नर्वस हो जाते हैं लोग

एमी कुप्स (Amy Kupps) के मुताबिक, बीते कुछ सालों में वे जहां भी इंटरव्यू (Job Interview) के लिए गईं, लोग उन्हें सिर्फ घूरते ही रहे. उनका कहना है कि उनकी खूबसूरती और हॉटनेस (Hot Photos) के कारण मर्द उन्हें देखकर नर्वस हो जाते हैं और इसलिए ही उन्हें कहीं भी नौकरी (Job) नहीं मिल पा रही है.

करियर में रोड़ा बन रही खूबसूरती

4/5
करियर में रोड़ा बन रही खूबसूरती

एमी कुप्स (Amy Kupps) इस बात से बहुत खफा हैं कि उनकी खूबसूरती ही उनके करियर (Career) की सबसे बड़ी बाधा बन गई है. अब तक वे हेल्थ सेक्टर इंश्योरेंस (Health Sector Insurance), रीटेल स्टोर्स (Retail Stores) और कार मार्केटिंग (Car Marketing) जैसे सेक्टर्स में इंटरव्यू दे चुकी हैं लेकिन हर जगह से निराशा ही हाथ लगी है.

OnlyFans को बनाया कमाई का जरिया

5/5
OnlyFans को बनाया कमाई का जरिया

जहां एक तरफ एमी कुप्स (Amy Kupps Job) नौकरी न लग पाने के कारण परेशान हैं, वहीं दूसरी तरफ OnlyFans Model की मदद से अच्छी-खासी कमाई भी कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़