Pinky Letter To Tejashwi Yadav: तेजस्वी को पिंकी ने लिखी चिट्ठी, कहा- आप तो लव मैरिज कर लिए, लेटर इंटरनेट पर वायरल
Advertisement

Pinky Letter To Tejashwi Yadav: तेजस्वी को पिंकी ने लिखी चिट्ठी, कहा- आप तो लव मैरिज कर लिए, लेटर इंटरनेट पर वायरल

Tejashwi Yadav Networth: दावा किया जा रहा है कि मगही में लिखी गई इस चिट्ठी को पिंकी नाम की लड़की ने लिखा है. इस चिट्ठी में लड़की ने अपने बेरोजगार होने का दुख इस कदर लिखा है कि अन्य युवा भी उसकी स्थिति को खुद से जोड़ लेंगे.

Pinky Letter To Tejashwi Yadav: तेजस्वी को पिंकी ने लिखी चिट्ठी, कहा- आप तो लव मैरिज कर लिए, लेटर इंटरनेट पर वायरल

Viral News: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Bihar Dy CM Tejashwi Yadav) को लिखी एक चिट्ठी इंटरनेट पर वायरल (Letter Viral on Internet) हो रही है. दावा किया जा रहा है कि मगही में लिखी गई इस चिट्ठी को पिंकी नाम की लड़की ने लिखा है. इस चिट्ठी में लड़की ने अपने बेरोजगार होने का दुख इस कदर लिखा है कि अन्य युवा भी उसकी स्थिति को खुद से जोड़ लेंगे. दरअसल यह फरवरी का महीना है, जिसका वैलेंटाइन वीक चल रहा है. इसमें रोज डे, चॉकलेट डे, प्रपोज डे, हग डे मनाया जाता है. लेकिन खास बात है कि इन दिनों को मनाने के लिए पैसे भी खर्च होते हैं और जिसके पास नौकरी ही नहीं, वह भला कैसे इन दिनों को सेलिब्रेट करेगा. अभी यह मालूम नहीं चल पाया है कि पिंकी कौन है. ना ही अब तक डिप्टी सीएम की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने आई है.

पिंकी ने क्या लिखा है लेटर में

डियर तेजस्वी जी, उपमुख्यमंत्री, बिहार.

आपको पता है, हम बड़ी टेंशन में हैं. आप तो लव मैरिज कर लिए, लेकिन हमर मैरिज पर बेरोजगारी का अड़चन लगल है. हम चार साल से प्रभात बांधुल्य संग वन साइडेड अफेयर में हैं. अफेयर के उमर में करेंट अफेयर पढ़ रहे हैं. सोचे थे नौकरी लगेगा तो प्रपोज करेंगे. लेकिन नौकरी तो लगने से रही. एक तो भैकेंसी (नौकरी) नहीं आता है और भैकेंसी आता भी है तो पेपरे लीक हो जाता है.

ई सब देखते-देखते लगता है इहो वैलेंटाइन अइसहीं पार हो जाएगा और पर परपोज (प्ररपोज) ना कर पाएंगे. हम उधर कंपटीशन की तैयारी में लगल हैं और बाबू जी मने मन हमारे बियाह की तैयारी में. हमारी सब सहेली लोग का तो बच्चा भी हो गया है बियाह के बाद. मन बड़ी मायूस हो रहा है ई सब सोच सोच के. बड़ी उम्मीद से चिट्ठी लिख रहे हैं, नौकरी का जुगाड़ लगवाइए नहीं तो लेखक साहब किसी और जुगाड़ के साथ फरार हो जाएंगे. प्यार बिना नौकरी लेके क्या करेंगे.

आपकी वोटर और लेखक प्रभात बांधुल्य की वन साइडेड लभर पिंकी (फ्रॉम पटना) सस्नेह आभार

वायरल होने पर आए मजेदार रिएक्शन

जैसे ही यह लेटर वायरल हुआ, लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आने लगे. कुछ लोगों ने पिंकी की बात को सही ठहराया तो वहीं उसके कथित लवल प्रभात बंधुल्य ने भी टिप्पणी कर दी. ट्विटर पर उसने लिखा, महादेव कसम! पिंकी ने हमें मशहूर कर दिया यार. शुक्रिया मैं कोशिश करूंगा कि तेजस्वी यादव से मेरी मुलाकात हो और इस मामले पर उसने बात करूं. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, खत पढ़कर तो यही लग रहा है कि लभ (Love) से ज्यादा उसको नौकरी की जरूरत है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news