स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए VIDEO हुआ था वायरल, जानिए कौन है वह महिला
Advertisement
trendingNow1561309

स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए VIDEO हुआ था वायरल, जानिए कौन है वह महिला

प्लेटफॉर्म पर गाना गाने के दौरान किसी व्यक्ति ने रानू का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. 

 रानू के पति की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है. वर्तमान में वह अपनी मौसी के घर पर रहती हैं क्योंकि रानू के अलावा उनका और कोई नहीं है.

नदिया (पश्चिम बंगाल): सोशल मीडिया के इस दौर में कोई भी वीडियो रातोंरात वायरल हो जाता है. इससे लोगों को जमकर प्रसिद्धि और पैसा भी मिलता है. कहते हैं कि किस्मत बदलने में देर नहीं लगती. ऐसा ही हुआ है पश्चिम बंगाल के नदिया ज़िले की रहने वाली 55 वर्षीय रानू मारिया मंडल के साथ. दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया. बता दें कि रानू अपना गुज़रबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नदिया ज़िले के रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती हैं.

बताया जा रहा है कि इसी दौरान किसी व्यक्ति ने रानू का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. नदिया जिले की रानू मारिया मंडल रातोंरात सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गईं. रानू ने बताया कि घर खर्च चलाने के लिए वह स्टेशन पर गाना गाकर कुछ पैसे कमा लेती हैं. उन्होंने बताया कि उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं, लेकिन कोई भी मेरी खबर नहीं लेता. रानू के पति की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है. वर्तमान में वह अपनी मौसी के घर पर रहती हैं क्योंकि रानू के अलावा उनका और कोई नहीं है. इलाके में रहने वाले लोग इनके खाने-पीने की व्यवस्था कर देते हैं. 

 

उन्होंने बताया कि इलाके के ही क्लब के लोगों ने मेरी बहुत मदद की है. उन्होंने बताया कि उस दिन स्टेशन में एक लड़के ने मुझसे गाने को बोला. उन लोगों ने एक तस्वीर भी ली और उन्होंने मुझे बताया भी नहीं की वीडियो को वह सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे. उन्होंने कहा कि यह सब कुछ भगवान का किया हुआ है. 

Trending news