Snake Video: सांप के इतने करीब पहुंचा शख्स, गुस्से में आकर हमला करने के लिए खोला मुंह और फिर...
Advertisement
trendingNow11449731

Snake Video: सांप के इतने करीब पहुंचा शख्स, गुस्से में आकर हमला करने के लिए खोला मुंह और फिर...

Dangerous Snake: सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन इस वीडियो (Trending) को देखकर बड़े-बड़े बहादुर लोगों के पसीने छूट सकते हैं.

Snake Video: सांप के इतने करीब पहुंचा शख्स, गुस्से में आकर हमला करने के लिए खोला मुंह और फिर...

Social Media Trending: सांप का नाम सुनते ही कई लोगों को नानी याद आने लगती है. हालांकि कुछ लोग सांपों से प्यार भी करते हैं. आपने ऐसे भी वीडियोज देखे होंगे जिसमें लोगों को सांप (Snakes) के करीब या फिर खतरनाक सांपों को छूते हुए देखा जा सकता होगा. लेकिन इस वीडियो में सांप के करीब जाना महंगा पड़ता दिखाई दिया. 

वीडियो देख थर-थर कांपेंगे

किसी भी जानवर (Animals) के मूड का अंदाजा लगाना मुमकिन नहीं है. खासकर जब बात सांप की आती है तो आपको अंदाजे लगाने से बचना चाहिए क्योंकि एक छोटी सी भूल और आपका खेल खत्म. इस वीडियो में एक शख्स को सांप के काफी पास देखा जा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SNAKE WORLD (@snake._.world)

सांप हुआ आग बबूला

ऐसा लग रहा है जैसे शख्स लोगों को सांप के बारे में जानकारी दे रहा है. लेकिन अचानक से सांप को उसकी मौजूदगी से गुस्सा आ जाता है और वो शख्स पर हमला (Attack) करने की कोशिश करता है. सांप जैसे ही मुंह खोलता है, लोगों के होश उड़ जाते हैं. हालांकि शख्स को देखकर लगता है कि इसके पास सांपों को संभालने का अच्छा खासा अनुभव (Experience) है. लेकिन फिर भी सांप के हमले से बचना हर किसी के बस की बात नहीं होती है.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर (Share) किया गया है. इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में तो मानो प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आ गई. कुछ लोग (Social Media Users) शख्स को बहादुर तो कुछ खुशकिस्मत कहते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news