पुलिस ऑफिसर बनकर अपने स्कूल गया तो टीचर रह गईं दंग, पैर छुए तो खुशी से दिया 1100 रुपये का इनाम
Advertisement
trendingNow11600655

पुलिस ऑफिसर बनकर अपने स्कूल गया तो टीचर रह गईं दंग, पैर छुए तो खुशी से दिया 1100 रुपये का इनाम

Police Officer In School: जब भी कोई टीचर अपनी क्लास में स्टूडेंट्स को पढ़ा रहा होता है तो वह हमेशा चाहता है कि उनका पढ़ाया हुआ छात्र बड़ा होकर किसी अच्छी जगह पर नौकरी करे, जिससे स्कूल का नाम रोशन हो.

पुलिस ऑफिसर बनकर अपने स्कूल गया तो टीचर रह गईं दंग, पैर छुए तो खुशी से दिया 1100 रुपये का इनाम

Police Officer In His School Video: जब भी कोई टीचर अपनी क्लास में स्टूडेंट्स को पढ़ा रहा होता है तो वह हमेशा चाहता है कि उनका पढ़ाया हुआ छात्र बड़ा होकर किसी अच्छी जगह पर नौकरी करे, जिससे स्कूल का नाम रोशन हो. जब ऐसा सपना पूरा होता है तो टीचर भी गर्व के साथ सभी को बताता है. क्लास में अगर छात्र शैतानी करता है तो टीचर भी उसे समझाते हैं कि अच्छे से पढ़ाई कर लो ताकि भविष्य में डॉक्टर, पुलिस या कोई अच्छी पोस्ट मिल सके. फिलहाल, कुछ ऐसा ही एक नजारा एक वीडियो में देखने को मिला, जब एक बच्चा पुलिस ऑफिसर बनकर कई सालों बाद अपने स्कूल वापस लौटता है.

पुलिस ऑफिसर बनकर स्कूल वापस आया

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स जो पुलिस की वर्दी पहने हुए स्कूल की एक क्लास में खड़ा हुआ है. पुलिस ऑफिसर बनने के बाद वह शख्स अपने स्कूल आता है और उसे देखकर सभी बेहद खुश हो जाते हैं. सबसे ज्यादा खुश स्कूल की टीचर होती है और वह अपने नए स्टूडेंट्स को उससे मिलवाती है.

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि टीचर ने अपने हाथ में कुछ पैसे लिए हुए हैं और बच्चों को इंट्रोड्यूस कराती है. टीचर ने क्लास में अपने बच्चों से कहा, 'इसने न सिर्फ देश का नाम रोशन किया, बल्कि समाज और अपने माता-पिता का भी नाम रोशन किया. ऐसे तुम्हे भी बनना है और तुम्हे भी मिलेगा सम्मान.'

टीचर ने खुशी में दिए 1100 रुपये का इनाम

इसके बाद टीचर खुशी से अपने छात्र को 1100 रुपये का इनाम देती है. पुलिस ऑफिसर बनकर आया छात्र अपने टीचर के पैर भी छूता है. टीचर बेहद ही खुश हो जाती है और क्लास में मौजूद बच्चे तालियां बजाने लगते हैं. फेसबुक पर वायरल हुए इस वीडियो को सुनील बोरा सर नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अभी तक इस वीडियो को एक लाख 58 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 1100 से अधिक लोगों ने दूसरों संग शेयर किया. वीडियो देखकर कई लोग इमोशनल भी हो गए. एक यूजर ने लिखा, 'गुरु का स्थान तो सर्वोच्च है.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news