पुलिस वाले ने सरेआम की शख्स पर लात-घूसों की बौछार, लोग Video बनाते रहे और पिटते हुए देखते रहे
Advertisement
trendingNow11828417

पुलिस वाले ने सरेआम की शख्स पर लात-घूसों की बौछार, लोग Video बनाते रहे और पिटते हुए देखते रहे

Policeman Viral Video: वायरल क्लिप में गाजियाबाद पुलिस के एक कांस्टेबल को बीच सड़क पर एक व्यक्ति को बेरहमी से पीटते हुए दिखाया गया है, जबकि दर्शक इस हमले को देख रहे हैं और इसे अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहे हैं. इस वीडियो ने यूजर्स के बीच आक्रोश पैदा कर दिया.

 

पुलिस वाले ने सरेआम की शख्स पर लात-घूसों की बौछार, लोग Video बनाते रहे और पिटते हुए देखते रहे

Man Beaten Up In Ghaziabad: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के गोविंदपुरम के कर्पूरी पुरम इलाके में दिनदहाड़े हैरान करने वाला मामला दिखाई दिया. एक बिजी सड़क पर एक पुलिस कांस्टेबल एक व्यक्ति के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहा है. वायरल क्लिप में गाजियाबाद पुलिस के एक कांस्टेबल को बीच सड़क पर एक व्यक्ति को बेरहमी से पीटते हुए दिखाया गया है, जबकि दर्शक इस हमले को देख रहे हैं और इसे अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहे हैं. इस वीडियो ने यूजर्स के बीच आक्रोश पैदा कर दिया.

कांस्टेबल ने शख्स को मारे लात-घूंसे

वीडियो में, पुलिसकर्मी को उस व्यक्ति के सिर पर अपने हाथ से हमला करते हुए देखा जा सकता है. पीड़ित जमीन पर गिर जाता है, लेकिन मार खाता रहता है. पुलिसकर्मी क्रूर हमला जारी रखता है और वह उस व्यक्ति को बार-बार लात और थप्पड़ मारता रहता है जबकि वह जमीन पर हाथ जोड़कर दया की भीख मांगता हुआ दिखाई देता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना सोमवार (14 अगस्त) को गाजियाबाद के कर्पूरी पुरम इलाके में हुई जब पुलिसकर्मी एक समारोह में शामिल होने गया था. पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर पीड़ित को देखा, जो उस समय कथित तौर पर नशे में था, कथित तौर पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था और उसने हस्तक्षेप करने का फैसला किया.

 

 

पुलिसवाले ने शख्स के बेरहमी के पीटा

इसके बाद पुलिसकर्मी ने पीड़ित को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा और देखने वाले भयभीत होकर देखते रहे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है और विभागीय जांच होने तक उन्हें निलंबित कर दिया गया है. अधिकारी के अनुसार, घटना के समय कांस्टेबल अपने निर्दिष्ट पुलिस स्टेशन क्षेत्र में नहीं था और फिर भी वह वर्दी में था. अधिकारी ने यह भी कहा कि दुर्व्यवहार या अभद्रता की कोई शिकायत, जिसे कांस्टेबल ने अपने कार्यों के लिए ट्रिगर बताया था, घटना के दो दिन बाद भी महिला द्वारा दर्ज नहीं की गई थी.

अधिकारी ने कहा, सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो का संज्ञान लेते हुए, गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है, साथ ही भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया गया है. कांस्टेबल के खिलाफ और जांच के निष्कर्ष आने के बाद उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news