OMG: इंस्टाग्राम पर प्यार चढ़ा परवान, फिर की शादी; गुजारे के लिए अब कपल सड़क किनारे कर रहा ये काम
Advertisement

OMG: इंस्टाग्राम पर प्यार चढ़ा परवान, फिर की शादी; गुजारे के लिए अब कपल सड़क किनारे कर रहा ये काम

Trending Love story: पंजाब (Punjab) में एक नए मैरिड कपल की लव स्टोरी वायरल हो रही है. इस जोड़े की मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई. दोनों नजदीक आए और फिर इंस्टाग्राम की मदद से दोनों ने अपना कामकाज आगे बढ़ाया और अब उसी की चर्चा हो रही है.

OMG: इंस्टाग्राम पर प्यार चढ़ा परवान, फिर की शादी; गुजारे के लिए अब कपल सड़क किनारे कर रहा ये काम

Newly Wed Couple viral story: पंजाब के एक नवविवाहित जोड़े की सोशल मीडिया पर बड़े जोश शोर से चर्चा हो रही है. इस कपल की स्टोरी है ही इतनी सोशल कि लोग सोशल मीडिया पर उसे हाथों हाथ ले रहे हैं. ये जोड़ा रोड किनारे एक फूड स्टॉल चलाता है. इनकी बातचीत का अंदाज निराला है तो इनके हाथ से बने फास्ट फूड का स्वाद इतना जायकेदार है कि यहां आने वाले सभी कस्टमर्स इनके फैन बन गए हैं. दरअसल, दोनों इंस्टाग्राम पर मिले थे जिसके बाद उनकी आशिकी इतनी मजबूत हुई कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए.

  1. कपल की अनूठी लव स्टोरी
  2. इंस्टाग्राम पर हुआ था प्यार
  3. 'रोड किनारे कर रहे ये काम'

'फ्रेश बाइट्स' वालों की लव स्टोरी

दोनों के बीच दोस्ती परवान चढ़ी तो शादी के बाद इन्होंने साथ-साथ काम करने यानी रोजी रोटी कमाने के लिए एक दूसरे का हाथ बंटाने का फैसला किया. जिसके बाद वो जालंधर सिटी में 'फ्रेश बाइट्स' नाम का फूड स्टॉल चलाते हैं. ऑनलाइन हो या ऑफलाइन दोनों की जोड़ी सुपरहिट हुई तो इनका कारोबार भी चल निकला जिसके बाद ये लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

वायरल हुआ वीडियो 

इस जोड़े का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये जोड़ा पूरे मन और लगन से पिज्जा बनाता दिख रहा है. इसमें एक इनफ्लुएंसर दोनों से कुछ सवाल पूछता है, दोनों बड़े नायाब अंदाज में उसका जवाब देते हैं. बातचीत के दौरान वो बताते हैं कि उनकी शादी को अभी एक साल हुआ है. मजाकिया अंदाज में महिला ने यह भी बताया कि वो खुद भी बेहतरीन शेफ है जो घर पर खाना पकाने की जिम्मेदारी संभालती है.

आप भी देखिए अंदाज

दुआ दे रहे लोग

इस खूबसूरत और काबिल कपल का वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल @therealharryuppal ने साझा किया. इस पोस्ट को अभी तक सवा तीन करोड़ व्यूज़ और 40 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. अब इनके चाहने वाले इनकी जोड़ी सलामत होने के साथ इनके बिजनेस में भी चार चांद लगने की दुआ दे रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news