खेत में अजगर ने चुपके से निगल लिया जिंदा कुत्ता, अचानक लोगों ने देखा तो अटक गईं सासें; Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11888310

खेत में अजगर ने चुपके से निगल लिया जिंदा कुत्ता, अचानक लोगों ने देखा तो अटक गईं सासें; Video हुआ वायरल

Python Attack On Dog: हल्द्वानी में एक विशालकाय अजगर ने एक पालतू कुत्ते को निगल लिया. घटना हल्द्वानी के पास के इलाके की है. बताया जा रहा है कि खेत में छिपकर बैठा अजगर ने एक पालतू कुत्ते को निगल लिया.

 

खेत में अजगर ने चुपके से निगल लिया जिंदा कुत्ता, अचानक लोगों ने देखा तो अटक गईं सासें; Video हुआ वायरल

Python In Haldwani: उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक विशालकाय अजगर ने एक पालतू कुत्ते को निगल लिया. घटना हल्द्वानी के पास के इलाके की है. बताया जा रहा है कि खेत में छिपकर बैठा अजगर ने एक पालतू कुत्ते को निगल लिया. स्थानीय लोगों ने जब देखा तो उनके होश उड़ गए और फिर रेस्क्यू टीम को बुलाया. रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर अजगर को पकड़ा और बोरे में भरकर ले गए.

हल्द्वानी में अजगर ने कुत्ते को निगल लिया

घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव के रहने वाले एक व्यक्ति अपने खेत में काम कर रहे थे. तभी उन्होंने देखा कि एक विशालकाय अजगर एक पालतू कुत्ते को निगल रहा है. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी. सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. उन्होंने अजगर को पकड़ाने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाया. रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर अजगर को पकड़ा. रेस्क्यू टीम के सदस्यों ने बताया कि अजगर लगभग 10 फीट लंबा था. उनका दावा है कि अजगर ने कुत्ते को निगला था. करीब एक मिनट के वीडियो को एक्स पर @paragenetics नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया.

 

 

बोरे में भरकर ले गई रेस्क्यू टीम

डॉ. पीएम धकाते ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "भारत के उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक साहसी अजगर बचाव मिशन! इस अविश्वसनीय सांप के पास एक असामान्य भोजन था - एक पूरा पालतू कुत्ता! हमारी टीम एक खेत में संकट में फंसे अजगर को बचाने के लिए हरकत में आई. याद रखें, ऐसे क्षेत्रों में काम करते समय सतर्क रहना महत्वपूर्ण है!" वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. स्थानीय लोग अजगर के डर से खेतों में जाने से डर रहे हैं. रेस्क्यू टीम का कहना है कि अजगर का शिकार करना उसकी प्रकृति है. इसलिए लोगों को अजगर से दूर रहने की सलाह दी जाती है.

Trending news