Viral Video: महिला के हाथ लगी 'डेविल फिश', बार-बार देखकर भी नहीं होगा आंखों पर यकीन
Advertisement
trendingNow11350717

Viral Video: महिला के हाथ लगी 'डेविल फिश', बार-बार देखकर भी नहीं होगा आंखों पर यकीन

Devil Fish Viral Video: हैदराबाद में बीते कुछ दिनों से जारी भारी बारिश के बाद हर जगह पानी ही पानी है. इस बीच बाढ़ के पानी में एक महिला के हाथ दुर्लभ डेविल फिश लगी है. आइये आपको दिखाते हैं इस मछली का हैरान कर देने वाला वीडियो.

Viral Video: महिला के हाथ लगी 'डेविल फिश', बार-बार देखकर भी नहीं होगा आंखों पर यकीन

Hyderabad Devil Fish Viral Video: बेंगलुरु ही नहीं, हैदराबाद भी पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश की चपेट में है. हैदराबाद में तीन दिनों से अधिक समय तक भारी बारिश के बाद आखिरकार सोमवार को बारिश थमी. यह आश्चर्य की बात नहीं है कि बाढ़ के पानी में मछलियों को भी देखा गया. हाल ही में एक स्थानीय महिला ने जलभराव वाले इलाके में एक दुर्लभ 'डेविल फिश' को पकड़ा. आइये आपको दिखाते हैं महिला द्वारा पकड़ी गई इस दुर्लभ मछली का चौंका देने वाला वीडियो.

डेविल फिश को देखने के लिए उमड़ी भीड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला को सकरमाउथ कैटफिश (suckermouth catfish) पकड़े हुए दिखाया गया है. इस मछली को डेविल फिश भी कहा जाता है. इस बारे में जानकारी फैलते ही महिला के घर पर डेविल फिश की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. 

आसमान से तो नहीं गिरी?

कुछ लोग तो यह तक कह रहे हैं कि ये डेविल फिश सोमवार को हुई बारिश के दौरान आसमान से गिरी होगी. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मछली तेलंगाना में असामान्य है. इसे पहले भी राज्य के जलाशयों में देखा गया है. ये मछली दूसरी मछलियों पर हमला करने और उन्हें अपना निवाला बना लेने के लिए भी जानी जाती है. बारिश की बात करें तो क्षेत्र में IMD-H के पूर्वानुमान के मुताबिक शुक्रवार, 16 सितंबर तक हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ आम तौर पर बादल छाए रहेंगे.

यहां देखें वायरल वीडियोः

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news