बॉस से परेशान होकर इम्पलॉई ने बॉलीवुड सॉन्ग लिखकर दिया इस्तीफा, पढ़कर लोगों की उड़ गई नींद
Advertisement
trendingNow11234356

बॉस से परेशान होकर इम्पलॉई ने बॉलीवुड सॉन्ग लिखकर दिया इस्तीफा, पढ़कर लोगों की उड़ गई नींद

Viral News: बिजनेसमैन हर्ष गोयनका से लेकर यूट्यूब इंडिया तक, सभी शॉर्ट इस्तीफे की तस्वीर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में एक और इस्तीफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शख्स ने बॉलीवुड की लिरिक्स लिखकर अपने बॉस को इस्तीफा दे दिया.

 

बॉस से परेशान होकर इम्पलॉई ने बॉलीवुड सॉन्ग लिखकर दिया इस्तीफा, पढ़कर लोगों की उड़ गई नींद

Resignation Letter: जब लोग अपनी नौकरी से परेशान हो जाते हैं तो वह इस्तीफा देकर अपनी जॉब छोड़ देते हैं. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें इस बात की परवाह नहीं होती कि उन्होंने अपने इस्तीफे में क्या लिखा. पिछले कई दिनों से शॉर्ट में इस्तीफा देने का ट्रेंड बन गया है. बिजनेसमैन हर्ष गोयनका से लेकर यूट्यूब इंडिया तक, सभी शॉर्ट इस्तीफे की तस्वीर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में एक और इस्तीफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शख्स ने बॉलीवुड की लिरिक्स लिखकर अपने बॉस को इस्तीफा दे दिया.

शख्स ने बॉलीवुड अंदाज में लिखा इस्तीफा

अपने बॉस को इस्तीफा लिखना एक चुनौतीपूर्ण काम हो सकता है. बहुत से लोग अपने नौकरी के कार्यकाल के दौरान सीखने के लिए अपने बॉस को धन्यवाद देने के लिए लंबे पत्र लिखते हैं. अन्य लोग विदाई प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए संपर्क में रहने का वादा भी करते हैं. फिर भी, बहुत से लोग ऐसे हैं जो सीधे मुद्दे पर आना पसंद करते हैं.

पिछले कुछ दिनों से ऐसे लेटर देखने को मिल रहे हैं, जो सिर्फ चार-पांच वर्ड के ही होते हैं. शख्स ने अपने इस्तीफे पत्र में बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग 'ये मेरी नींद मेरा चैन मुझे लौटा दो.' यह गाना 'हम हैं राही प्यार के' फिल्म का है.

 

 

धड़ाधड़ वायरल हो रही इस्तीफे की तस्वीर

इस गाने की लिरिक्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स अपने जॉब से खुश नहीं था और काम के वर्कलोड से परेशान होकर उसने अपने बॉस को अलग अंदाज में रिजाइन दिया. उसने इस्तीफे में लिखा, 'डियर सर, मेरी नींद मेरा चैन मुझे लौटा दो, वरना मेरा हो गया. साभार'. इस वायरल ट्वीट के बाद कमेंट बॉक्स में लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए. कुछ लोगों ने अलग अंदाज में रिजाइन देने का सुझाव भी दिया. एक शख्स ने तो रिजाइन में 'बहुत हुआ सम्मान, फाइनली राम राम' लिखने का सजेशन दिया.

Trending news