रेस्टोरेंट वाला दुकान पर बेच रहा '100% वेज बटर चिकन', यूजर्स बोले- शायद मुर्गा वेजिटेरियन होगा
Advertisement

रेस्टोरेंट वाला दुकान पर बेच रहा '100% वेज बटर चिकन', यूजर्स बोले- शायद मुर्गा वेजिटेरियन होगा

Restaurant Bill: यह वायरल पोस्ट इतनी मजेदार है कि आप इसे अनदेखा नहीं कर पाएंगे. कई लोग ऐसे हैं जो शाकाहारी खाना बेहद पसंद करते हैं. रेस्टोरेंट मालिक यह दावा करते हैं कि ग्राहकों को वह जो भी भोजन परोसते हैं वह हेल्दी और शुद्ध होता है. 

 

रेस्टोरेंट वाला दुकान पर बेच रहा '100% वेज बटर चिकन', यूजर्स बोले- शायद मुर्गा वेजिटेरियन होगा

100 Percent Veg Butter Chicken: हम पूरे दिन इंटरनेट पर कई अजीबोगरीब, चौंकाने वाले और भयानक चीजें देखते रहते हैं. अक्सर हम उन्हें अनदेखा कर देते हैं और कई बार हम इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करते हैं. मुझे यकीन है कि यह वायरल पोस्ट इतनी मजेदार है कि आप इसे अनदेखा नहीं कर पाएंगे. कई लोग ऐसे हैं जो शाकाहारी खाना बेहद पसंद करते हैं. रेस्टोरेंट मालिक यह दावा करते हैं कि ग्राहकों को वह जो भी भोजन परोसते हैं वह हेल्दी और शुद्ध होता है. हालांकि, ऑनलाइन ऑर्डर करने वाले फूड फैन्स कुछ न कुछ नया खोजते रहते हैं. एक फूडी ने फूड ऐप पर ऐसा डिश देखा जिसपर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा. 

बटर चिकन को रेस्टोरेंट ने बताया 100% वेज

रेस्टोरेंट मालिक ने कुछ ऐसे डिश की ईजाद की कि किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर वह क्या बेचने की कोशिश कर रहा है. जब लोगों ने फूड ऐप पर उसकी डिश देखी तो हैरान रह गए. जैसा कि आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं कि रेस्टोरेंट के मालिक ने डिश का नाम ही "100% वेज बटर चिकन" लिख दिया और इसकी कीमत 199 रुपये लिख दिया. तस्वीर में देखने में ऐसा लग रहा है कि डिश चिकन है. इस डिश को 3.7 स्टार की रेटिंग भी मिली है.

 

 

पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अनीता नाम की एक ट्विटर यूजर ने एक रेस्टोरेंट के मेन्यू का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा कि एक डिश जो '100% वेज बटर चिकन' है. इसने इंटरनेट को सोचने पर मजबूर कर दिया. अनीता ने स्क्रीनशॉट को कैप्शन के साथ साझा किया, "मैंने यह देखा, इसमें क्या गलत है?" एक यूजर ने लिखा, "जब आप शाकाहारी का उल्लेख नहीं करना चाहते हैं लेकिन सुरक्षित प्ले करना चाहते हैं." एक अन्य ने लिखा, "प्लांट बेस्ड मीट होगा."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news