Viral: जरा सी चूक पड़ सकती थी जान पर भारी, खतरनाक वीडियो देख रुक सकती हैं दिल की धड़कनें!
Advertisement
trendingNow11310888

Viral: जरा सी चूक पड़ सकती थी जान पर भारी, खतरनाक वीडियो देख रुक सकती हैं दिल की धड़कनें!

Stunt On Road: एक दिल दहला देने वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. इस वीडियो को देख आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में एक स्टंटमैन (Stuntman) को बाइक पर फुल स्पीड से आते हुए देखा जा सकता है. 

Viral: जरा सी चूक पड़ सकती थी जान पर भारी, खतरनाक वीडियो देख रुक सकती हैं दिल की धड़कनें!

Social Media Challenge: सोशल मीडिया पर कई हादसों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ हादसों (Accidents) को तो खुद वाहन चला रहा शख्स ही आमंत्रित करता है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में हादसा होते-होते बच गया वरना कुर्सी पर बैठे शख्स को गंभीर चोटें (Serious Injury) लग सकती थीं. आपको बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.

हो सकता था बड़ा हादसा

इस वीडियो में एक शख्स को कुर्सी (Chair) पर बैठकर कुछ लड़कों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. इस लड़के ने अपने हाथ में पानी की बोतल (Water Bottle) को भी पकड़ा हुआ है. आपको बता दें कि इस शख्स के साथ भयंकर हादसा हो सकता था. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@h2r_saifali_bikelover)

जान को खतरे में न डालें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने से बाइक (Bike) पर बैठा एक शख्स कुर्सी पर बैठे लड़के की तरफ काफी तेज स्पीड से आ रहा है. सड़क (Road) पर ऐसा नजारा देख किसी की भी हालत खराब हो सकती है. इसके बाद शख्स बाइक का पिछला पहिया हवा में उठाता है और लड़के के हाथ में पकड़ी हुई बोतल का ढक्कन खोल देता है. इस वीडियो को शेयर (Share) कर लोगों को इस तरह के स्टंट से दूर रहने की हिदायत दी जा रही है. ऐसे सोशल मीडिया चैलेंज किसी की भी जान को खतरे (Life In Danger) में डाल सकते हैं.

बाल-बाल बच गया शख्स 

वो तो शख्स की किस्मत अच्छी (Good Luck) थी कि बोतल का ढक्कन ही खुला, उसकी गर्दन नहीं टूट गई. महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो (Trending Video) को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इसे कई लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news