ये लीजिए! शख्स ने कस्टमर को खिलाया 'रसगुल्ला रोल', Video देखकर लोग बोले- मार ही डालोगे क्या
Advertisement
trendingNow11717030

ये लीजिए! शख्स ने कस्टमर को खिलाया 'रसगुल्ला रोल', Video देखकर लोग बोले- मार ही डालोगे क्या

Trending Video: कोलकाता के बाघाजतिन इलाके के एक फूड वेंडर ने अजीबोगरीब डिश तैयार किया और वह हर किसी को रसगुल्ला रोल आजमाने के लिए लालाहित कर रहा है. इस अजीबोगरीब फूड फ्यूजन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, जिससे क्लासिक डेजर्ट प्रेमियों को काफी निराशा हुई है.

 

ये लीजिए! शख्स ने कस्टमर को खिलाया 'रसगुल्ला रोल', Video देखकर लोग बोले- मार ही डालोगे क्या

Roshogolla Rolls Video: कोलकाता का एक फूड वेंडर का नया प्रयोग लोगों को पसंद नहीं आया. उसने रसगुल्ले को देखने का हमारा नजरिया बदल दिया और अब जिन्हे रसगुल्ला पसंद है वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. लोकप्रिय बंगाली मिठाई कई प्रकार के स्वादों में आती है, लेकिन क्या आप कभी इसे रोल के रूप में खाने की कल्पना कर सकते हैं? कोलकाता के बाघाजतिन इलाके के एक फूड वेंडर ने अजीबोगरीब डिश तैयार किया और वह हर किसी को रसगुल्ला रोल आजमाने के लिए लालाहित कर रहा है. इस अजीबोगरीब फूड फ्यूजन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है, जिससे क्लासिक डेजर्ट प्रेमियों को काफी निराशा हुई है.

रसगुल्ला का रोल बनाकर खिला दिया और फिर

वीडियो में फूड वेंडर सबसे पहले रोल तैयार करने के लिए आटा बेलता है और उसे तेल में पकाता है. अगला स्टेप गेंद के आकार के रसगुल्ले को मसालेदार मसाला मिलाता है और फिर उस बेले हुए आटे पर रख देता है. फिर वह तली हुई कटी हुई प्याज और शिमला मिर्च को तेल में डाला. जब प्लेटिंग की बात आती है, तो फ्लैट रोल के ऊपर सबसे पहले तली हुई सब्जियां और फिर अजीबोगरीब दिखने वाला रसगुल्ला मसाला मिश्रण डाला जाता है. परोसने से पहले, दुकानदार स्वाद बढ़ाने के लिए मेयोनेज भी मिलाता है. जबकि इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस वीडियो को देखा तो तुरंत ही निगलेक्ट कर दिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kolkata illusion | Kolkata (@kolkatas.illusion)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "अनफॉलो करने और पृथ्वी छोड़ने का समय." एक अन्य ने पूछा, "गंभीरता से बताओ, रसगुल्ला एक रोल के साथ अच्छा लगेगा क्या? क्या हमारे रसोइयों का ये हाल हो गया है?” खाने के एक शौकीन ने मजाक में कहा, "केस फाइल करने जा रहा हूं. मैं इसे बनाने वालों के लिए 14 साल की जेल की मांग कर रहा हूं.” एक और बोला, “यह क्या है? उन्हें कम से कम रसगुल्ला के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था.”

 

Trending news